गुड न्यूज! थिएटर्स में फिर रिलीज हो रही एस एस राजमौली की ऑस्कर विनिंग 'RRR'

RRR Re-releasing: एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फिल्म 'RRR' को एक बार फिर थिएटर्स में रिलीज किया जा रहा है. फिल्म की रिलीज डेट और अन्य जानकारी के लिए पढ़ें पूरी खबर.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 6, 2024, 09:33 PM IST
    • सिनेमाघरों में फिर रिलीज हो रही RRR
    • इस दिन दोबारा रिलीज हो रही फिल्म
गुड न्यूज! थिएटर्स में फिर रिलीज हो रही एस एस राजमौली की ऑस्कर विनिंग 'RRR'

नई दिल्ली: RRR Re-releasing: एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'आरआरआर' (RRR) ने थिएटर्स में खूब कमाल दिखाया था. देश से लेकर विदेश तक फिल्म का डंका बजा था. राम चरण और जूनियर एनटीआर ने अपनी एक्टिंग का एक बार फिर लोहा मनवाया. जिन्होंने थिएटर में ये फिल्म नहीं देखी, वो ओटीटी स्पेस में इस फिल्म का मजा कभी भी ले सकते हैं.

आरआरआर' को लेकर आई ये गुड न्यूज

2022 में रिलीज हुई 'आरआरआर' ने दुनियाभर में 1000 करोड़ के उपर की कमाई की थी. फिल्म उस साल की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बनी. 'आरआरआर' की स्टोरी के साथ ही इसके गाने भी काफी फेमस हुए. खासकर 'नाटू नाटू' सॉन्ग आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल है. जिन लोगों ने इस फिल्म को तब थिएटर्स में नहीं देखा, वह अब इसे सिनेमाघरों में देख सकते हैं. राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी का करिश्मा थिएटर्स में एक बार फिर देखने का सुनहरा मौका लेकर आए हैं.

इस दिन दोबारा रिलीज हो रही फिल्म

साउथ के साथ-साथ हिंदी बेल्ट में भी धमाका करने वाली 'आरआरआर' वह फिल्म है, जिसे ऑस्कर मिला. इस फिल्म ने टॉलीवुड को ग्लोबल प्लेटफॉर्म तक पहुंचाया. यह फिल्म एक बार फिर लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है. फिल्म 10 मई को एक बार से रिलीज की जा रही है.

ये भी पढ़ें- इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर चुके हैं SRK, आज भी है अफसोस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़