Chup Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फीका पड़ा 'चुप' का जादू, किया कुल इतना कारोबार

दुलकर सलमान (Dulquer Salman) और सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट (Chup Revenge Of the Artist) नेशनल सिनेमा डे पर सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है. इसी बीच फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 07:08 PM IST
  • कलेक्शन दूसरे दिन 44 फीसदी गिरा
  • जानिए फिल्म की दूसरे दिन की कमाई
Chup Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन फीका पड़ा 'चुप' का जादू, किया कुल इतना कारोबार

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में  रिलीज हो चुकी है. इस साइकोथ्रिलर क्राइम फिल्म में साउथ एक्टर दुलकर सलमान और पूजा भट्ट भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. आर बाल्कि के निर्देशन में बनी इस फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली थी. 

सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'चुप'

नेशनल सिनेमा डे होने की वजह से टिकट 75 रुपये थी, जिसकी वजह से कई लोग इस फिल्म को देखने के लिए पहुंचे थे. पहले दिन अच्छी कमाई करने के बाद दूसरे दिन चुप का जादू फीका पड़ा है. इसी बीच फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है, जो पहले दिन की तुलना में काफी कम है. 

फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को 2.07 करोड़ रुपये कमाए हैं. भारत में 'चुप' को मेकर्स ने 800 से कुछ ज्यादा स्क्रीन्स पर ही रिलीज किया था. फिल्म ने अबतक 5.13 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. रिलीज से पहले ही माना जा रहा था कि फिल्म की कहानी डिफरेंट है और इसकी एक अलग ऑडियंस होगी.

फिल्म में नजर आ रहे हैं ये सितारे

बता दें कि फिल्म 10 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है. आर बाल्की द्वारा निर्देशित, चुप एक साइकोलॉजिकर थ्रिलर फिल्म है. सनी देओल और दुलकर सलमान के अलावा इस फिल्म में पूजा भट्ट, श्रेया धनवंतरी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. साथ ही फिल्म में अमिताभ बच्चन का कैमियो भी है. 

ये भी पढे़ं- अब रश्मिका मंदाना ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, फोटोशूट के लिए कैमरे के सामने उतारी जैकेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़