भाई बॉबी देओल की 'एनिमल' को लेकर सनी देओल ने कही ये बात, एक्टर बोले- मुझे कुछ चीजें नहीं आई पसंद

अभिनेता सनी देओल ने कहा कि वह अपने भाई बॉबी देओल को ‘एनिमल’ फिल्म में उनके अभिनय के लिए मिल रही प्रशंसा से खुश हैं, लेकिन उन्हें संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म में कुछ चीजें पसंद नहीं आईं.   

Written by - PTI Bhasha | Last Updated : Dec 15, 2023, 07:35 PM IST
  • सनी देओल बॉबी को मिल रही प्रशंसा से बहुत खुश हूं,
  • सनी देओल ‘एनिमल’ में कुछ चीजें पसंद नहीं आईं
 भाई बॉबी देओल की 'एनिमल' को लेकर सनी देओल ने कही ये बात, एक्टर बोले- मुझे कुछ चीजें नहीं आई पसंद

नई दिल्ली:  अभिनेता सनी देओल ने कहा कि वह अपने भाई बॉबी देओल को ‘एनिमल’ फिल्म में उनके अभिनय के लिए मिल रही प्रशंसा से खुश हैं, लेकिन उन्हें संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म में कुछ चीजें पसंद नहीं आईं. इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं. ‘एनिमल’ एक पिता और पुत्र के बीच उलझे रिश्ते की पृष्ठभूमि पर आधारित एक क्राइम ड्रामा फिल्म है. 

बॉबी के काम से हैं खुश
एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से यह बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. फिल्म को लेकर समीक्षकों की मिलीजुली प्रतिक्रिया रही है. हालांकि, अबरार हक के किरदार के रूप में बॉबी के अभिनय की समीक्षक और प्रशंसक दोनों सराहना कर रहे हैं.

सनी देओल ने कही ये बात 
 सनी देओल ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा, ‘‘बॉबी के लिए मैं वाकई बहुत खुश हूं. मैंने ‘एनिमल’ देखी है और मुझे यह पसंद आई. कुछ चीजें हैं, जो मुझे पसंद नहीं आईं. मुझे अपनी फिल्मों समेत विभिन्न फिल्मों में भी कई चीजें पसंद नहीं आतीं.

फिल्म ने की 784 की कमाई 
’’ उन्होंने कहा, ‘‘व्यक्तिगत रूप से किसी चीज को पसंद करना या नहीं करना मेरा अधिकार है, लेकिन कुल मिलाकर यह एक अच्छी फिल्म है.’’ यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से अब तक 784 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. 

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़