नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनकी इस फिल्म को दर्शकों ने भरपूर प्यार भी दिया. सनी की यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है. इसी के साथ एक्टर एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी की वजह भी लाइमलाइट में आ गए हैं. इस बार सनी देओल ने पत्नी पूजा को लेकर लेकर खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करण जौहर के शो में दिखेंगे सनी देओल


दरअसल, सनी देओल जल्द ही भाई बॉबी देओल के साथ करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में दूसरे मेहमान बनकर शिरकत करने वाले हैं. शो में पहली बार सनी को अपनी निजी जिंदगी पर भी खुलकर बात करते हुए देखा जाएगा. इस दौरान वह खुलासा करेंगे कि आखिर क्यों उनकी पत्नी पूजा देओल लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं.


जानिए किस बात से होती है परेशानी


सनी कहा कि पूजा देओल जानबूझकर सुर्खियों से दूरी बनाकर रखती हैं. उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है की हर समय कोई न कोई उनके सामने कैमरा लेकर उन्हें फोकस करता रहे. सनी आगे बताया कि पूजा और वह खुद भी इस स्वभाव के हैं. एक्टर ने कहा पकि लगातारा फिल्मों की शूटिंग के कारण आपको कैमरा पर रहना ही पड़ता है, लेकिन जब आप घूम रहे होते हैं तब भी लोग आपको घूर रहे होते हैं.


इसलिए बाहर जाते हैं सनी


सनी ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा कि थोड़ा समय तो ऐसा होना चाहिए आप पर किसी की नजर न हो. इसीलिए वजह से उन्हें जब भी मौका मिलता है वह विदेश के लिए रवाना हो जाते हैं, क्योंकि वहां कोई उन्हें परेशान नहीं करता. 


इसलिए पार्टीयों से दूर रहते हैं सनी


सनी ने आगे यह भी बताया कि वह बॉलीवुड की पार्टियों में भी जाने से बचते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं बहुत शर्मीला हूं. पूरा दिन काम करने के बाद मैं ऐसी किसी जगह पर रहना पसंद करुंगा जहां मुझे शांति मिले. मैं जल्दी उठने वाला शख्स हूं और ये सारी पार्टीयां तो देर रात तक चलती हैं. यही कारण है कि मैं इस पार्टीयों से दूर रहना ही पसंद करता हूं.'


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: खानजादी संग अभिषेक कुमार की नजदीकियां, क्या ईशा मालवीय को रही है जलन?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.