Bigg Boss 17: खानजादी संग अभिषेक कुमार की नजदीकियां, क्या ईशा मालवीय को रही है जलन?

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में दर्शकों को खूब हंगामा देखने को मिल रहा है. शो का नया प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें अभिषेक को खानजादी के बीच रोमांस देखकर कर लोगों शॉक्ड हो गए हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 31, 2023, 02:36 PM IST
  • खानजादी-अभिषेक कुमार आ रहे हैं करीब
  • बिग बॉस 17 का नया प्रोमो हुआ रिलीज
Bigg Boss 17: खानजादी संग अभिषेक कुमार की नजदीकियां, क्या ईशा मालवीय को रही है जलन?

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में अभिषेक और ईशा ने जब एंट्री ली थी तो दोनों के बीच में काफी तनाव देखने को मिला था. अभिषेक और ईशा रिलेशनशिप में थे, लेकिन दोनों के बीच सब ठीक नहीं रहा और दोनों अलग हो गए थे. ईशा ने अभिषेक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

ईशा ने अभिषेक के साथ रिश्ते को अस्वीकारा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो में जब दोनों की एंट्री हुई थी तो दोनों को सलमान खान के सामने खूब लड़े थे. ईशा ने तो अभिषेक को एक्स बॉयफ्रेंड तक मानने से साफ मना कर दिया था. ईशा का कहना था कि वो अभिषेक की सिर्फ दोस्त थी. हालांकि, घर के अंदर उन्होंने धीरे-धीरे ये स्वीकारा कि वो अभिषेक के साथ रिश्ते में थीं.

अभिषेक फूट-फूटकर रोए

वहीं शो में समर्थ की एंट्री हुई, जो ईशा के करंट बॉयफ्रेंड हैं. समर्थ के घर में आने के बाद अभिषेक का हाल बेहाल हो गया था. वो फूटफूट कर टीवी पर रोए थे. अभिषेक ईशा से दूर नहीं रह पा रहे थे. लेकिन वो धीरे-धीरे खुद को संभाल रहे हैं. सोमवार के एपिसोड में ईशा के दोनों बॉयफ्रेंड के बीच बहस देखने को मिली.

खानजादी संग अभिषेक की करीबियां

वहीं अब शो में नया ट्विस्ट आ गया है. दरअसल, अभिषेक खानजादी के साथ काफी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. अभिषेक और खानजादी का नया प्रोमो रिवील कर दिया गया है. इस वीडियो में अभिषेक खानजादी मस्ती करते दिख रहे हैं. वो स्वीमिंग पूल में मस्ती करते दिखे. इसके अलावा उन्होंने खानजादी को हाथ पर किस किया. वहीं ईशा को ये देखकर जलन होती भी दिख रही हैं.

इसे भी पढ़ें- Waheeda Rehman: वहीदा रहमान और गुरु दत्त की अधूरी प्रेम कहानी, चाहकर भी इस वजह से एक न हो पाए दोनों

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़