Kanguva Trailer: सूर्या स्टारर 'कंगुवा' का ट्रेलर हुआ रिलीज! पैन इंडिया फिल्म से धमाल मचाने को तैयार एक्टर

Kanguva Trailer: सूर्या की इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म 'कंगुवा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सूर्या के साथ बॉबी देओल और दिशा पाटनी नजर आने वाले हैं.  फिलहाल ट्रेलर में बॉबी और सूर्या की झलक देखकर ही फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2024, 02:28 PM IST
  • 'कंगुवा' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • सूर्या-बॉबी देओल का दिखेगा अंदेखा अंदाज
Kanguva Trailer: सूर्या स्टारर 'कंगुवा' का ट्रेलर हुआ रिलीज! पैन इंडिया फिल्म से धमाल मचाने को तैयार एक्टर

नई दिल्ली:Kanguva Trailer: स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस कंगुवा 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है. अपने रोमांचक पोस्टर और जबरदस्त 'फायर सॉन्ग' के साथ, फिल्म के लिए उत्साह लगातार बढ़ता जा रहा है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार कंगुवा का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और यह वाकई कमाल का है. ऐसा लग रहा है कि कंगुवा बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाली है.

ट्रेलर हुआ रिलीज

कंगुवा के ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देख आप कह सकेंगे कि साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री कुछ नया और ग्रैंड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. कल्कि 2898 AD के बाद, कंगुवा एक और उदाहरण है साउथ से आने वाले ज़बरदस्त कंटेंट का. सूर्या के किरदार को एक निडर साहसी व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है. अपने किरदार के जरिए सुपरस्टार पैन-इंडिया मार्केट में धूम मचा रहे हैं. ट्रेलर को भारत भर में सूर्या के शक्तिशाली बयान के रूप में देखा जा सकता है. यह ट्रेलर प्रीहिस्टोरिकल के दौर के इंसानों और हमारे भविष्य दोनों को शानदार ढंग से दिखाता है. यह एक ऐसा क्रिएटिव और बोल्ड प्रोजेक्ट है जो सिर्फ स्लूथ से ही आ सकता है.

डायरेक्टर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ ट्रेलर

ट्रेलर रिलीज के साथ ही मेकर्स ने डायरेक्टर शिवा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने आगे कैप्शन भी लिखा है-  "मास्टर स्टोरी ट्रेलर और सिनेमाई अनुभवों के उस्ताद को उनकी फिल्मों की तरह ना भूलने वाले जन्मदिन की शुभकामनाएं. हमारे  Director Siva सर के लिए एक ब्लॉकबस्टर साल और बहुत सारी सफलता की कामना करते हैं. टीम Kanguva की तरफ से शुभकामनाएं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगुवा' इस साल की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म है. 350 करोड़ से ज़्यादा के अनुमानित बजट के साथ यह 'पुष्पा', 'सिंघम' और कई दूसरी बड़ी फिल्मों से महंगी फिल्म है. फिल्म की शूटिंग अलग अलग कॉन्टिनेंट्स के 7 अलग देशों में की गई है.  इतना ही नहीं, स्टूडियो ग्रीन ने टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेज के साथ हाथ मिलाया है, ताकि फिल्म को बड़े लेवल पर दुनिया भर में रिलीज किया जा सके. फिल्म को 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज किया जाएगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़