सुशांत सिंह राजपूत केस पर देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासा, जांच को लेकर दी ये जानकारी

Sushant Singh Rajput death Case: सुशांत सिंह राजपूत केस में अब भी जांच चल रही है. एक्टर की मौत के 3 साल बाद भी फैंस और परिवार इस केस पर फैसले का इंतजार कर रहे हैं. अब महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने इस केस पर जानकारी दी है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 29, 2023, 02:32 PM IST
  • सुशांत केस पर अब भी जांच चल रही है
  • देवेंद्र फडणवीस ने जांच की जानकारी दी
सुशांत सिंह राजपूत केस पर देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासा, जांच को लेकर दी ये जानकारी

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल से भी ज्यादा का वक्त बीच चुका है. अब भी इस केस पर सीबीआई की जांच कर रही है. वहीं, फैंस और परिवार के सदस्य भी बेसब्री से इस इंतजार में हैं कि जल्द ही इस मामले का कोई निष्कर्ष निकलकर सामने आए. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी सुशांत केस अक्सर ट्रेंड हो जाता है. अब 3 साल बाद इस केस को लेकर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadanvis) ने जानकारी दी है.

सबूत इकट्ठे किए जा रहे हैं- फडणवीस

देवेंद्र फडणवीस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस केस पर खुलकर बात की है. उन्होंने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ-साथ उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में भी सबूत जुटाए जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जैसे ही सारे सबूतों को इकट्ठा कर लिया जाएंगे ये केस फिर तेजी से आगे बढ़ने लगेगा.

कई सबूतों को किया गया रिकॉर्ड

फडणवीस ने आगे कहा, 'कुछ लोगों ने दावा किया था कि उनके पास इस केस से जुड़े कुछ सबूत हैं. हमने उन लोगों को बुलाया और उनसे पूछताछ की जा रही है. कई सबूतों को रिकॉर्ड कर लिया गया है और कुछ पर अब भी काम चल रहा है. फिलहाल इस केस के निष्कर्ष पर कोई भी टिप्पणी कर पाना बहुत जल्दबाजी होगी.' अब फडणवीस का ये बयान सामने आने के बाद लोगों की बेसब्री और बढ़ गई है.

14 जून 2020 में हुई थी सुशांत की मौत

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या ही माना. हालांकि, सुशांत के परिवार और फैंस का कहना है कि ये सुसाइड नहीं, बल्कि मर्डर है. इसके बाद से ही वह इंसाफ की  गुहार लगा रहे हैं, लेकिन अब तक इस केस में कोई क्लोजर नहीं मिल पाया है.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' विवाद के बीच फिर राम-सीता के रूप में दिखेंगे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया, शुरू होने जा रही है 'रामायण'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़