ललित मोदी संग बहन के रिलेशनशिप पर ये क्या बोल गए राजीव सेन, हैरान करने वाला दिया रिएक्शन

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती हैं. इस बार भी उनके सुर्खियों में छाने का कारण उनका नया लव पार्टनर है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 15, 2022, 08:09 AM IST
  • सुष्मिता-ललित मोदी के रिश्ते पर बोले राजीव
  • 'आप सब की तरह मैं भी शॉक्ड हूं'
ललित मोदी संग बहन के रिलेशनशिप पर ये क्या बोल गए राजीव सेन, हैरान करने वाला दिया रिएक्शन

नई दिल्ली: अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते की खबर जिस तरह से साने आई है, उससे हर कोई काफी हैरान है. सुष्मिता सेन ललित मोदी को डेट कर रही हैं. कपल हाल में ही मालदीव से छुट्टियां बिताकर लौटे हैं. सोशल मीडिया पर जैसे ही ललित और सुष्मिता की फोटोज सामने आईं तेजी से वायरल हो गईं. वहीं ऐक्ट्रेस के अफेयर की खबर सुनकर ना केवल फैन्स बल्कि उनके भाई राजीव सेन (Rajeev Sen,) भी काफी हैरान हैं. राजीव इन खबरों पर काफी शॉकिंग रिएक्ट किया है.

बहन के रिश्ते पर बोले राजीव सेन 

अपने तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर राजीव सेन लोगों के सवालों से घिरे नजर आए, लेकिन इस बार सवाल उनके और चारू के बारे में नहीं पूछे जा रहे हैं,बल्कि उनकी बहन ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन से जुड़े हैं. दरअसल ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुष्मिता सेन के साथ कई कोजी तस्वीरें शेयर कर रिलेशनशिप पुष्टि की है. उनकी ये तस्वीरें लेटेस्ट वेकेशन की हैं ,तो वहीं कुछ पुरानी भी है. ललित मोदी ने अपनी पोस्ट में सुष्मिता को 'बेटर हाफ' बताया, जो काफी चौकाने वाला था.

इसी बारे में जब मीडिया ने राजीव से बात की, तो उन्होंने कहा कि वह भी आश्चर्यचकित हैं. राजीव बोले 'मैं खुद भी हैरान हूं,  मुझे इस बारे में जानकारी नहीं थी. मैं अपनी बहन से इस बारे में बात करूंगा.

फोटो में रोमांटिक दिख रहे कपल 

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई अनसीन फोटोज शेयर की हैं. जिसमें दोनों के बीच की नजदीकियां साफ देखी जा सकती हैं. इतना ही नहीं ललित मोदी ने कैप्शन में लिखा- 'परिवार और और मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ मालदीव और सारडीनिया के टूर से हाल में ही वापस आया हूं.

जिंदगी की एक नई शुरुआत.'

अपने तलाक को लेकर चर्चा में राजीव

बता दें सुष्मिता सेन के भाई इन दिनों अपने तलाक को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. चारू असोपा के रिश्ते में आई दरार पर वह लगातार अपना पक्ष रखते आए हैं. हाल में ही दोनों ने मतभेद ज्यादा होने के बाद अलग होने का फैसला कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- सिग्नेचर डांस स्टेप से इस अभिनेता और गाने को नहीं पहचान नहीं पाईं नोरा फतेही, कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़