स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया इल्जाम, ठहराया लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार

Jahan Chaar Yaar: स्वरा भास्कर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जहां चार यार' की प्रमोशन में जुटी हुई हैं. बता दें कि फिल्म में स्वरा के अलावा पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 08:34 AM IST
  • स्वरा भास्कर हैं शाहरुख खान से नाराज
  • सिंगल रहने की वजह को लेकर किया खुलासा
स्वरा भास्कर ने शाहरुख खान पर लगाया इल्जाम, ठहराया लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार

नई दिल्ली: स्वरा भास्कर आए दिन ट्विटर पर अपने बेबाक जवाबों की वजह से छाई रहती हैं. उनकी फिल्मों की चर्चा भले ही हो न हो लेकिन बयान आग की तरह तेजी से फैलते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा को लेकर ऐसी बात कह दी जो किसी को भी हजम नहीं हो पाएगी. स्वरा भास्कर का कहना है कि इन दोनों की वजह से उनकी लव लाइफ खराब हुई है.

DDLJ को ठहराया कसूरवार

स्वरा भास्कर ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि मैं आदित्य चोपड़ा और शाहरुख खान को अपनी लव लाइफ खराब करने का जिम्मेदार ठहराती हूं. मैं बहुत छोटी थी तभी शाहरुख की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' देख ली थी. फिर क्या तभी से ही मैं अपनी जिंदगी में राज को ढूंढ रही हूं. एक ऐसा इंसान जो दिखता शाहरुख की तरह हो, लेकिन राज हो.

समझने में लगा समय

स्वरा कहती हैं कि उन्हें रिएलिटी देर से समझ आई. अपने राज की तलाश को लेकर उनका कहना है कि मुझे ये बात समझने में काफी समय लग गया कि असल जिंदगी में कोई राज है ही नहीं. मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप को लेकर अच्छी हूं. आगे स्वरा ने ये भी बताया कि सिंगल रहना कठिन है मगर पार्टनर खोजना कचरा छानने के जैसा है.

फिल्म 'चार यार'

स्वरा भास्कर अपनी अपकमिंग फिल्म 'जहां चार यार' की प्रमोशन में जुटी हुई हैं. बता दें कि फिल्म में स्वरा के अलावा पूजा चोपड़ा, मेहर विज और शिखा तलसानिया भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म औरतों की लाइफ पर आधारित है जो कि 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: KKK 12: इस खिलाड़ी ने जीती 'टिकट टू फिनाले' की जंग, सबको पछाड़ बना पहला फाइनलिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़