Taapsee Pannu: ब्लैक साड़ी पहन तापसी पन्नू ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, 'हसीन दिलरुबा' की खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

Taapsee Pannu Beautiful photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'हसीन दिलरुबा 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी नई तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया पर तबाही ला दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 29, 2024, 03:17 PM IST
  • तापसी पन्नू ने शेयर की फोटोज
  • साड़ी लुक में एक्ट्रेस ने ढाया कहर
Taapsee Pannu: ब्लैक साड़ी पहन तापसी पन्नू ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, 'हसीन दिलरुबा' की खूबसूरती के मुरीद हुए फैंस

नई दिल्ली:Taapsee Pannu Beautiful photos: तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस हसीन दिलरुबा बनकर वापसी कर रही है. हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस बीच सोशल मीडिया पर तापसी अपने लुक्स शेयर कर फैंस की बेसब्री बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. 

तापसी पन्नू ने शेयर की फोटोज

तापसी पन्नू का हसीन दिलरुबा वाला लुक हर किसी को बेहद पसंद आया था. एक बार वह फिर से अपना जलवा बिखेरने आ रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म से लोगों का मनोरंजन करती दिखेंगी. इस बीच तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी और पोस्ट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती कायल हो गए हैं और फिल्म के लिए बेसब्र हो गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

ब्लैक साड़ी में ढाया कहर

तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉफॉन साड़ी में दिख रही हैं. तापसी ने साड़ी के साथ बेहद स्टाइलिश हाई नेक ब्लाउज कैरी किया है, जिसके नेक पर रोज बने हैं. उन्होंने अपना लुक अपने बन और उन पर खूबसूरत सा लाल फूल लगाकर पूरा किया है. वहीं वह दरवाजे के पास खड़े होकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं.

एक्ट्रेस के दीवाने हुए फैंस

तापसी इससे पहले भी कई अलग-अलग रंग की साड़ियों में अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. फैंस उनके इस लुक कायल हुए जा रहे हैं. फोटोज पर जमकर लाइक्स और कमेंट की बारिश हो रही हैं. वहीं आम से लेकर खास तक...हर कोई एक्ट्रेस की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़