Dobaara Trailer OUT: थ्रिलर, सस्पेंस से भरपूर है तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर, अनुराग कश्यप संग धमाल मचाने को हैं तैयार

Dobaara Trailer OUT: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की आने वाली फिल्म का ट्रेलर और फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक्ट्रेस का यूनिक लुक सभी को खूब पसंद आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2022, 03:26 PM IST
  • 'दो बारा' फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • फिल्म से तापसी का फर्स्ट लुक आया सामने
Dobaara Trailer OUT: थ्रिलर, सस्पेंस से भरपूर है तापसी पन्नू की फिल्म का ट्रेलर, अनुराग कश्यप संग धमाल मचाने को हैं तैयार

नई दिल्ली: अपनी जबरदस्त अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) जल्द ही एक बार फिर धमाल मचाने आ रही हैं. उन्होंने 'मनमर्जियां' के बाद एक बार फिर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का हाथ थाम लिया है. अब जल्द ही उन्हें फिल्म 'दोबारा' में देखा जाने वाला है. अब फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जिसमें तापसी का एक अलग ही अवतार देखने को मिला है.

जानिए कैसा है 'दोबारा' का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर काफी दिलचस्प भी है और कंफ्यूजिंग भी. इसकी शुरुआत होती है तापसी और उनकी बेटी से होती है, जो एक नए घर में शिफ्ट होते हैं, लेकिन यहां काफी कुछ अजीब उन्हें देखने के लिए मिलता है. ट्रेलर में तापसी को फ्यूचर और प्रजेंट के बीच फंसे हुए देखा जा रहा है. तापसी को टीवी में, अपना घर दिखाई देता है, वह सबको बताती है, लेकिन कोई यकीन नही करता है.

 फिल्म की कहानी एक मर्डर के आस-पास बुनी गई है. कुल मिलाकर ट्रेलर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. इसमें कई सीन्स ऐसे हैं, जिन्हें समझने के लिए आपको फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा.

फर्स्ट लुक पोस्ट हुआ रिलीज

ट्रेलर से पहले फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर रिलीज किया था. पोस्टर में तापसी का लुक काफी यूनिक लग रहा है.तस्वीर में वह थोड़ी परेशान भी दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

पोस्टर में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में बिजली की चमक दिख रहा है. वहीं तापसी कर्ली हेयर, ब्लू फॉर्मल शूट और व्हाइट रेड शर्ट में चश्मा लगाएं दिखाई दे रही हैं. बताते चलें कि फिल्म 'दो बारा' एक नए जमाने की साइंस फिक्शन थ्रिलर है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म से एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक के साथ ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है, जिससे फिल्म के लिए फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है. एकता कपूर और अनुराग कश्यप की न्यू एज थ्रिलर 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें- रणवीर के समर्थन में आए विवेक अग्निहोत्री, कहा- 'रूढ़ीवादी सोच के खिलाफ हूं मैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़