Crew फिल्म का पहले गाना 'नैना' हुआ रिलीज, Tabu-करीना कपूर और कृति सेनन का दिखा ग्लैमरस लुक

Crew first song Naina: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टार फिल्म क्रू का पहला गाना 'नैना' फाइनली रिलीज हो गया है. गाने को दिलजीत दोसांझ और बादशाह ने साथ बनाया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 5, 2024, 12:29 PM IST
  • क्रू फिल्म का 'नैना' गाना हुआ रिलीज
  • हसीनाओं का दिखा सिजलिंग अवतार
Crew फिल्म का पहले गाना 'नैना' हुआ रिलीज,  Tabu-करीना कपूर और कृति सेनन का दिखा ग्लैमरस लुक

नई दिल्ली:Crew first song Naina: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर बहुप्रतीक्षित फिल्म "क्रू" का पहला ट्रैक "नैना" आखिरकार रिलीज़ हो चुका है. इसे देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि यह साल के सबसे बड़े ट्रैक्स में से एक होने जा रहा है.  फिल्म के मेकर्स ने स्निपेट्स के साथ फैन्स को इसकी एक झलक दी है,  जिससे इस प्रमोशनल गाने को लेकर हर तरफ हलचल मच गई है.

इस म्यूजिक वीडियो में फिल्म की तीनों लीड एक्ट्रेसेज तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन बेहद हॉट लग रही हैं. यह गाना दिलजीत दोसांझ और बादशाह के सहयोग का प्रतीक है, जिन्होंने हमें पहले भी बेहतरीन ट्रैक दिए हैं. अपने अनोखे अंदाज और बेमिसाल स्वैग के लिए जाने जाने वाले, दिलजीत और बादशाह "नैना" में अपनी अलग वाइब लेकर आए हैं. 

दिलजीत की दिल छू लेने वाली आवाज़ दर्शकों को ताल और मेलोडी की दुनिया में ले जाती है, जबकि बादशाह का सिग्नेचर रैप ट्रैक को और भी जोश से भर देता है. साफ है दिलजीत और बादशाह साथ में एक माहौल बनाते हैं जिसका जादू हर किसी पर चलेगा और जो "नैना" को इस साल फैन्स के लिए बेस्ट एंथम गीत बनाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

यह म्यूजिक वीडियो खुद में एक विजुअल ट्रीट है, जिसमें तीन सबसे हिट एक्ट्रेसेज तब्बू, करीना कपूर खान, कृति सेनन को दिखाया गया है, जो स्क्रीन पर सबको अपना दीवाना बना रही हैं. "नैना" सिर्फ एक गाना नहीं है; बल्कि यह एक अनुभव है.

 इसके दमदार बिट्स, आकर्षक विजुअल्स, और पॉवरफुल परफॉर्मेंस इसे काफी अटरेक्टिव बनाती है.  दिलजीत दोसांझ और बादशाह के साथ एक म्यूजिकल मास्टरपीस को एंजॉय करने के लिए तैयार हो जाएं. राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- 'ये हैं मोहब्बतें' की रूही उर्फ Aditi Bhatia ने खरीदी कार, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़