नई दिल्ली:Tabu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू इन दिनों 'औरों में कहां दम था' को लेकर लाइमलाइट में. इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आने वाले हैं. तब्बू को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते काफी वक्त हो गया है. उन्होंने कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है. कई एक्टर्स के साथ एक्ट्रेस की जोड़ी को पसंद तो किया गया लेकिन वो जोड़ी फिर पर्दे पर कभी नहीं दिखी जिसमें शाहरुख खान का नाम भी शामिल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख के साथ क्यों काम नहीं कर रहीं तब्बू?


तब्बू को आखिरी बार करीना कपूर और कृति सेनन के साथ फिल्म क्रू में देखा गया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जल्द ही तब्बू अजय देवगन के साथ औरों में कहां दम था' में अपनी अदाकारी दिखाती नजर आएंगी. इसके अलावा तब्बू हॉलीवुड सीरीज 'ड्यून: द प्रोफेसी' में भी नजर आने वाली हैं जिसका पहला लुक लुक भी सामने आ गया है. सीरीज में उनके लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.


शाहरुख के साथ काम ने करने की वजह


यूं तो तब्बू ने फिल्मी पर्दे पर कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर किया है और फैंस ने उनकी सभी सितारों के साथ जोड़ी को पसंद भी किया है. साल 2002 में वह शाहरुख खान के साथ पहली बार फिल्म 'साथिया' में नजर आई थीं, लेकिन इसके बाद उन्होंने कभी उन्होंने शाहरुख के साथ काम नहीं किया. इसके अलावा वो 'मैं हूं ना'  और 'ओम शांति ओम' में कैमियो रोल में दिखीं थीं. उनसे पूछा गया कि उन्हें और शाहरुख को फिर से साथ काम करने से किसने रोका? जिसका उन्होंने काफी दिलचस्प जवाब दिया. 


शाहरुख संग काम न करने पर बोलीं तब्बू


शाहरुख खान और तब्बू को साथ देखने के लिए र्दशक बेताब हैं. शाहरुख के संग काम न करने को लेकर उन्होंने कहा कि इस सवाल का क्या ही जवाब देंगी. तब्बू ने कहा, शाहरुख को कौन सी फिल्म करनी चाहिए और कौन सी नहीं, इस पर उनका कोई कंट्रोल नहीं है.' आगे उन्होंने अपने लिए भी कहा कि वो कोई प्रोड्यूसर नहीं हैं. वो ये तय नहीं कर सकती की शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे. साथ ही कौन सी फिल्में बनने जा रही हैं और उन्हें आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी'. 


ये भी पढ़ें-  "अचानक दिखना हुआ बंद, जल रही आंखे", लेंस लगाने के कारण Jasmin bhasin का हाल बेहाल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.