"अचानक दिखना हुआ बंद, जल रही आंखे", लेंस लगाने के कारण Jasmin bhasin का हाल बेहाल

Jasmin Bhasin Lens Mishap: जैस्मीन भसीन को लेकर खबर आ रही है कि हाल ही में वो किसी इवेंट में पहुंची थीं जहां अचानक उनकी आखों में जलन होने लगी. अस्पताल जाने के बाद पता लगा कि एक्ट्रेस की आंखों की कार्निया डैमेज हो गई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2024, 01:27 PM IST
    • जैसमीन भसीन को हुई आखों में दिक्कत
    • आंखों की कार्निया डैमेज होने की संभावना
"अचानक दिखना हुआ बंद, जल रही आंखे", लेंस लगाने के कारण Jasmin bhasin का हाल बेहाल

नई दिल्ली: Jasmin Bhasin Lens Mishap: एक्ट्रेस जैसमीन भसीन इन दिनों काफी परेशानी से गुजर रही हैं. जैसमीन ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा की आंखों की दिक्कत हो गई है. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि पिछले दिनों लेंस लगाते ही उनकी आंखे खराब हो गईं और जलने लगी. थोड़ी देर बाद उन्हें दिखना बंद हो गया.

जैसमीन भसीन के साथ कब हुई ये घटना?

जैसमीन ने बताया कि 17 जुलाई को वो एक इवेंट के लिए दिल्ली पहुंची थीं. इवेंट के लिए जब एक्ट्रेस तैयार हो रहीं थीं तो उन्होंने लेंस लगाया. लेंस लगाने के कुछ देर बाद ही उनकी आखों में तेज जलन होने लगी. जलन होने के बाद काम की व्यस्तता के कारण वो तुरंत डॉक्टर के पास नहीं जा पाईं. एक्ट्रेस ने कहा, 'पहले मैंने इवेंट में जाने का फैसला लिया इसके बाद डॉक्टर के पास. उन्होंने कहा कि मैंने पूरे इवेंट में सनग्लास लगा रखे थे, मेरी टीम मुझे इवेंट में हेल्प कर रही थी क्योंकि एक वक्त के बाद मैं तो कुछ देख ही नहीं पा रही थी. 

एक्ट्रेस आंखों पर लगा बैंडेज 

इवेंट के बाद रात को एक्ट्रेस को आई स्पेशलिस्ट के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो चुका है. इसके बाद एक्ट्रेस की आंखों पर बैंडेज लगाया गया. इसके बाद एक्ट्रेस मुंबई लौट आईं और आगे का इलाज करवा रही हैं. 

आखों के दर्द के कारण सोने में दिक्कत

फिलहाल जैसमीन अपनी आंखों का इलाज करवा रही हैं. उन्होंने आखों को लेकर कहा कि उन्हें काफी दर्द हो रहा है. डॉक्टर्स का कहना है कि चार से पांच दिन में उनकी आखें ठीक होंगी जिसके लिए उन्हें खास ख्याल रखना होगा. इस दर्द के कारण जैसमीन को रात में सोने में भी तकलीफ हो रही है.  उन्होंने कहा कि अच्छी बात ये रही है कि मुझे काम नहीं टालना पड़ा और में जल्द काम पर वापसी करुंगी. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की बढ़ेंगी मुश्किलें? जावेद अख्तर ने की गैर-जमानती वारंट की मांग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़