कंगना रनौत के राजनीति में आने की लग रही थीं अटकलें, अब एक्ट्रेस ने लोगों को दिया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी खूब दिलचस्पी दिखाती हैं. वह राजनीति से हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से लोगों के सामने रखती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 10:24 AM IST
  • कंगना ने अटकलों को दिया विराम
  • बोली-'फिर से करियर शुरू करने की क्षमता नहीं'
कंगना रनौत के राजनीति में आने की लग रही थीं अटकलें, अब एक्ट्रेस ने लोगों को दिया जवाब

नई दिल्ली:  हाल में ही खबरें आ रही थीं कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) राजनीति में कदम रख सकती हैं. महाराष्ट्र सीएम शिंदे से उनकी मुलाकात को काफी जरूरी बताया जा रहा था. खबरें थी एक्ट्रेस जल्द ही राजनीति में कदम रख सकती हैं, लेकिन हाल में 2 अक्टूबर के मौके पर उन्होंने अपने विचार लोगों से साझा कर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है.

 ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ का दौरा किया

2 अक्टूबर के मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने रविवार को ‘नेशनल गैलरी ऑफ मॉडर्न आर्ट’ का दौरा किया. यहां 17 सितंबर से ई-नीलामी शुरू हुई है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उपहार में दी गईं 1,200 से अधिक वस्तुओं को प्रदर्शित किया गया है और उनकी नालामी की जा रही है. एक्ट्रेस ने अयोध्या में आगामी श्री राम मंदिर के मॉडल के लिए बोली लगाई. 

क्या बोली कंगना?

अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करना जारी रखेंगी. उन्होंने कहा, ‘‘मेरी राजनीति में कदम रखने की कोई योजना नहीं है. मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हूं. मुझे राजनीति में दिलचस्पी है, लेकिन केवल एक कलाकार के रूप में और मैं एक सफल कलाकार हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

मैंने अपना करियर 16 साल की उम्र में शुरू किया था और बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंची हूं.’’ कंगना ने कहा कि उनकी राजनीति उनके काम में दिखेगी.

नहीं शुरू करेंगी नया सफर

 रनौत ने कहा, ‘‘मेरे पास एक नया करियर शुरू करने की क्षमता नहीं है, लेकिन मैं राजनीति में अपनी रुचि को ध्यान में रखते हुए हमेशा अच्छी फिल्म बनाऊंगी.’’ अभिनेत्री ने कहा कि वह एक देशभक्त हैं और हमेशा उन लोगों को बढ़ावा देंगी जो ‘‘देश के लिए अच्छा काम कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं एक देशभक्त हूं... मैं अपने काम में बहुत व्यस्त हूं और हमेशा उन लोगों का समर्थन करूंगी जो देश के लिए अच्छा कर रहे हैं, चाहे वे किसी भी पार्टी से हों. 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बॉलीवुड एक्टर की पत्नी से जेपी दत्ता ने की थी शादी, शोहरत देख पिघली थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़