'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्ता अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचानना हुआ मुश्किल

सोशल मीडिया जितनी आपको उफेम देता है उतना ही आपको साइबर बुलिंग के भी करीब ले जाता है. बायकॉट ट्रेंड अभी लेटेस्ट उदाहरण है. 'चॉकलेट' फिल्म से नाम कमाने वाली तनुश्री को एक इवेंट में देखा गया वो ब्लैक कलर की एक कमाल की साड़ी पहने हुई थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 05:08 PM IST
  • 'आशिक बनाया आपने' में तनुश्री फिट थीं
  • हाल ही में एक इवेंट में काफी ओवरवेट दिखाई दीं
 'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्ता अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचानना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: इमरान हाशमी के अपॉजिट 'आशिक बनाया आपने' में पर्दे पर आग लगाने वाली तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) अब बहुत बदल गई हैं. काफी लंबे समय से स्क्रीन से गायब रहने वाली तनुश्री को हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया गया. कुछ लगो तो उन्हें देख फूले नहीं समाए वहीं कुछ ने उनके बदले लुक को लेकर तरह तरह की बातें शुरू कर दीं. कभी हॉट फिगर मेनटेन करने वाली तनुश्री अब बेहद मोटी हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर बवाल

सोशल मीडिया जितनी आपको फेम देता है उतना ही आपको साइबर बुलिंग के भी करीब ले जाता है. बायकॉट ट्रेंड अभी इसका लेटेस्ट उदाहरण है. 'चॉकलेट' फिल्म से नाम कमाने वाली तनुश्री को एक इवेंट में देखा गया. वो ब्लैक कलर की एक कमाल की साड़ी पहने हुई थीं.  काफी दिनों बाद दिखने पर फैंस ने स्वागत करने की जगह ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कमेंट सेक्शन में लिखीं बातें

यूजर्स ने वीडियो को देख कमेंट सेक्शन में तरह-तरह की बातें लिखना शुरू कर दिया. एक यूजर लिखता है कि 'क्या थे और क्या हो गया'. वहीं एक ने लिखा कि फैट बढ़ गया है आपका. किसी ने उनसे पूछा कि आप 'इतनी शांत क्यों हैं.' एक ने तो उन्हें फिटनेस मंत्र भी दे दिया और बोला 'अब आपको वजन कम करने की जरूरत नहीं है'.  लेकिन इसी बीच कुछ लोगों ने तनुश्री को बधाई दी और बताया कि इस अवतार में भी वो ग्रेसफुल लग रही हैं.

ग्लैमरस दिखने के लिए की मेहनत

तनुश्री ने इस इवेंट में सेंटर ऑफ अटेंशन बनने के लिए मॉडर्न ट्विस्ट वाली साड़ी पहनी थी. उन्होंने साड़ी को डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया था. अपने मेकअप से लेकर एक्सैसरीज को भी काफी एलिगेंट स्टाइल से तनुश्री ने कैरी किया था. उन्होंने पूरी कोशिश की कि वो इवेंट में शानदार दिखें.

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो पर पधारेंगी गोल्डन गर्ल्स, कॉमेडियन ने शेयर की फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़