नई दिल्ली: Taylor Swift Concert Cancel: मशहूर अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिंगर ने अपनी आवाज से लोगों को अपना दिवाना बनाया है. उन्होंने अलग-अलग देशों में लाइव कॉन्सर्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. पर अब ये कॉन्सर्ट ही उनके लिए मुसिबत बन गया है. खबर आ रही है कि वियना के जिस स्टेडियम में सिंगर का कॉन्सर्ट होने वाला था, वहां कथित तौर पर आतंकी हमला होने की प्लानिंग हो रही थी जिसके बाद शो को कैंसल कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्न्स्ट हैप्पल स्टेडियम में होना था कॉन्सर्ट 


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर टेलर स्विफ्ट का कॉन्सर्ट ऑस्ट्रियाई राजधानी के अर्न्स्ट हैप्पल स्टेडियम में होने वाला था जिसकी टिकटें भी बिक चुकी थीं. मगर अचानक ही खबर सामने आई कि शो के दौरान आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है जिसके तुरंत बाद आयोजकों ने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सभी शोज कैंसिल कर दिए. बुधवार को शो के आयोजकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके पास लोगों की सुरक्षा को लिए शो कैंसल करने के अलावा दूसरा ऑप्शन नहीं था. 



पुलिस ने छानबीन में पकड़े दो सस्पेक्ट


वहीं पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए वियना के पास एक घर से दो संदिग्धों को पकड़ा है, जिनमें से एक 19 साल का युवक है, जो ऑस्ट्रिया का ही निवासी था. एक और शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके पास बम बनाने की सामग्री पाई गई थी. रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि संदिग्धों के निशाने पर टेलर स्विफ्ट का कंसर्ट था. पुलिस ने यह भी बताया कि 19 साल के युवक के घर पर रासायनिक पदार्थ सुरक्षित रखे गए थे और फिलहाल उसपर जांच चल रही है. 


ISIS से जुड़े हैं अटैक के तार


कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि कॉन्सर्ट में हमले के पीछे ISIS समूह का हाथ हो सकता है. हालांकि जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता. शो के आयोजक ने भी अपने पोस्ट में ISIS की जिक्र किया है और कहा कि जिन्होंने भी इस कंसर्ट की टिकट खरीदी हैं, उनके पैसे 10 दिनों में वापस हो जाएंगे. टेलर स्विफ्ट का शो कैंसिल होने से फैंस निराश जरूर हैं लेकिन उन्हें खुशी है कि किसी तरह की अनहोनी में फंसने से सिंगर बच गईं.


ये भी पढ़ें- 'विराट कोहली के प्यार में...' मृणाल ठाकुर का बयान हुआ वायरल, नाराज एक्ट्रेस ने कह दी अब ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.