बालकनी में इतराईं तेजस्वी प्रकाश, स्टाइलिश अदाओं का लगाया तड़का

तेजस्वी प्रकाश अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होता जा रही हैं. अब फिर से तेजस्वी के चाहने वालों के बीच उनका नया काफी वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2023, 09:19 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश ने फिर दिखाईं अदाएं
  • बालकनी में पोज दे रही हैं तेजस्वी
बालकनी में इतराईं तेजस्वी प्रकाश, स्टाइलिश अदाओं का लगाया तड़का

नई दिल्ली: तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर देशभर के लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. वहीं, 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस की इस पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. एक्टिंग के अलावा उन्होंने अपनी क्यूटनेस और स्टाइल के दम पर हर किसी का प्यार बटोरा है. आज तेजस्वी के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. 

ग्लैमरस दिख रही हैं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके नए लुक्स और वर्क फ्रंट की झलक देखने को मिलती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

अब फिर से तेजस्वी ने अपनी अदाएं दिखाते हुए फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश और कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं.

फैंस उन्हें दीवाने

तस्वीरों में तेजस्वी एक छोटी सी बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने एनिमल प्रिंट वाली छोटी सी ड्रेस कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस फोटोज में खूबसूरत व्यू दिखाते हुए अपनी अदाएं भी फ्लॉन्ट की हैं. अब फैंस के बीच उनका ये नया लुक भी वायरल हो गया है. उनकी फोटोज पर कुछ ही देर में 2 लाख लाइक्स आ गए हैं.

तेजस्वी के नए प्रोजेक्ट का इंतजार

गौरतलब है कि तेजस्वी के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं. हालांकि, फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. तेजस्वी के चाहने वालों ने उन्हें हर अंदाज में हमेशा ही खूब प्यार दिया है.

ये भी पढ़ें- स्टाइल दिखाने के लिए ये क्या पहनकर सामने आ गईं पूजा बत्रा, वायरल हो गईं फोटोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़