खून बहता रहा, लेकिन ऐश्वर्या राय के पांव चलते रहे, इस हालत में किया शूट

हम दिल दे चुके सनम से चर्चा में आईं ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan Unknown Facts) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज आपको एक्ट्रेस से जुड़ी एक दिलचसस्प किस्सा बताते हैं जो शायद ही आपने नोटिस किया होगा.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Apr 14, 2021, 12:09 PM IST
  • डांस करते वक्त निकल रहा था कान से खून
  • शूट पूरा होने तक ऐश्वर्या ने किसी को नहीं बताई ये बात
खून बहता रहा, लेकिन ऐश्वर्या राय के पांव चलते रहे, इस हालत में किया शूट

नई दिल्ली: कहते हैं किसी मुकाम को पाना चाहते हैं तो उसके लिए खून पसीना बहाना ही पड़ता है. आज फिल्म एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी हैं लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने काफी लंबा संघर्ष किया है.

हम दिल दे चुके सनम से चर्चा में आई ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan Unknown Facts) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आज आपको एक्ट्रेस से जुड़ी एक दिलचसस्प किस्सा बताते हैं जो शायद ही आपने नोटिस किया होगा.

साल 2002 में फिल्म देवदास रिलीज हुई. फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) लीड रोल में थे. 

ये भी पढ़ें-जब बिना शादी के रवीना बनीं दो बच्चियों की मां, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा....

यूं तो पूरी फिल्म ही ऐतिहासिक रही और इसके गाने भी लोगों ने काफी पसंद किया. लेकिन माधुरी और ऐश्वर्या को एक साथ किसी गाने पर डांस करते देखना ही खुद में बड़ी बात थी.

सॉन्ग डोला रे में न सिर्फ ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan Video) और माधुरी को लेकर चर्चा हुई बल्कि गाने को आइकॉनिक बनाने के लिए बड़ा सेट, बड़ी स्टार कास्ट, बड़ी यूनिट भी तैयार की गई थी. दोनों एक्ट्रेस के कॉस्ट्यूम और ज्वैलरी पर भी खास ध्यान दिया गया था. 

माधुरी को डांसिंग डीवा कहा जाता है और उनके साथ ऐश्वर्या को डांस करना था जिसे लेकर एक्ट्रेस काफी उत्साहित थी. माधुरी के सामने ऐश्वर्या को इतनी खूबसूरती से डांस करता देख हर कोई दंग रह गया. किसी भी मायने में गाने में ऐश्वर्या माधुरी से कम नहीं लगी.

ये भी पढ़ें-कपूर खानदान का ऐसा लड़का जिसने बिना किसी को बताए रातों-रात कर ली थी शादी.

खून से लाल हो गई थीं ऐश्वर्या
बहुत कम लोग यह बात जानते हैं कि गाने के दौरान ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan Lesser Known Facts) के साथ एक हादसा हो गया था. भारी गहने की वजह से ऐश्वर्या का कान कट गया था और उनके कानों से खून भी निकलने लगा था लेकिन एक्ट्रेस ने बिना किसी को बताए शूट को पूरा किया.

हादसे के बाद भी जारी रखा शूट
जब शूट पूरा हो गया तब जाकर ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan Song) ने क्रू को इस बात की जानकारी दी और फिर कानों का इलाज किया गया. सॉन्ग देखकर आप यह बता ही नहीं पाएंगे कि इस हालत में भी ऐश्वर्या ने इतना बेहतरीन डांस किया. 

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Films) की आखिरी फिल्म साल 2018 फन्ने खां रिलीज हुई थी. फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़