जब बिना शादी के रवीना बनीं दो बच्चियों की मां, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा....

रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर्दे पर सुपरहिट थीं लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक्ट्रेस हमेशा खबरों में बनी रही हैं. रवीना अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में रहीं.

Written by - Vineeta Kumari | Last Updated : Apr 13, 2021, 11:38 AM IST
  • रवीना ने जब लिया था दो बच्चियों को गोद
  • फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में
जब बिना शादी के रवीना बनीं दो बच्चियों की मां, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा....

नई दिल्ली: अपने समय के टॉप एक्ट्रेस में शामिल रहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) पर्दे पर सुपरहिट थीं लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर भी एक्ट्रेस हमेशा खबरों में बनी रही हैं. रवीना अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्खियों में रहीं.

बहुत कम लोग जानते हैं कि महज 21 साल की उम्र में बिना शादी के रवीना (Raveena Tandon Details) मां बन गई थी. रवीना के इस फैसले की उनके करीबियों और रिश्तेदारों ने बहुत निंदा की पर एक्ट्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ा.

ये भी पढ़ें-फिल्म डेब्यू के एक साल बाद ही बॉबी देओल ने रचाई शादी, पत्नी तान्या के सामने नहीं देखा करियर.

दरअसल जब रवीना (Raveena Tandon Career) का करियर गोल्डन एरा पर चल रहा था और बॉलीवुड का हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता था. उस समय एक्ट्रेस ने दो बच्चियों को गोद लेने का फैसला किया. साल 1995 में 21 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस दो बच्चियों की मां बन गईं. 

रवीना (Raveena Tandon Films) को तो लोगों ने यहां तक कह दिया था कि अगर वह ऐसा करती हैं तो उनसे कोई शादी नहीं करेगा. लेकिन एक्ट्रेस अपने फैसले पर अड़ी रहीं और आज रवीना इसे अपनी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला मानती हैं.

रवीना ने इन दो बच्चियों को गोद लिया जिनका नाम पूजा और छाया है. वहीं एक्ट्रेस ने अनिल थडानी से शादी रचाई, इस शादी से भी रवीना के दो बच्चे राशा और रणबीर हुए.

ये भी पढ़ें-जबरदस्त एक्शन के लिए तैयार हैं पार्थ समथान, पहली बार दिखेगा ऐसा अवतार.

करियर
रवीना टंडन (Raveena Tandon Lesser Known Facts) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी. पहली ही फिल्म हिट रही जिसके बाद एक्ट्रेस ने मोहरा, लाडला, दिलवाले, अंदाज अपना अपना जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी. 

अफेयर्स
रवीना टंडन (Raveena Tandon Affairs) का नाम सबसे पहले एक्टर अजय देवगन के साथ जुड़ा. रवीना अजय के प्यार में पागल थीं लेकिन जैसे ही अजय की जिंदगी में करिश्मा आई, अजय ने रवीना से दूरी बना ली. खबरों की मानें तो रवीना ने इसके बाद सुसाइड की भी कोशिश की थी.

अजय के बाद रवीना को खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार से प्यार हुआ. रवीना और अक्षय रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे, यहां तक कि मीडिया के सामने भी दोनों ने शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. 

इनका रिश्ता भी लंबा नहीं चल पाया और दोनों अलग हो गए. खबरों की मानें तो रवीना के साथ रहते हुए भी अक्षय का किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ अफेयर शुरू हो गया था. जिस वजह से दोनों का रिश्ता टूटा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़