नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने सिर्फ अपनी बेहतरीन अदाकारी ही नहीं, बल्कि जबरदस्त स्टंट्स, फिटनेट और डांसिंग स्टाइल से भी सभी को दीवाना बनाया है. दूसरी ओर अब पिछले कुछ समय में टाइगर ने अपनी खूबसूरत आवाज का जादू भी फैंस पर खूब चलाया है. अब जल्द ही वह अपनी आवाज में दूसरा गाना भी लेकर पेश हो रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बना 'वंदे मातरम'


टाइगर ने 'वंदे मातरम' म्यूजिक वीडियो में दूसरी बार अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. अब अभिनेता ने 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस से पहले ही अपने इस सॉन्ग का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है.



स्वतंत्र भारत की भावना के साथ 'वंदे मातरम' का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है और जैकी भगनानी के जस्ट म्यूजिक द्वारा इसका निर्माण किया गया है.


'वंदे मातरम' साहस का प्रतीक- जैकी भगनानी


अब अपने इस गाने को लेकर जैकी भगनानी का कहना है, "वंदे मातरम एक ऐसा गीत है जो सशक्तिकरण, आशा और साहस का प्रतीक है. हम इस गीत को जस्ट संगीत के तहत जारी करते हुए बेहद खुश हैं क्योंकि मैं संगीत की शक्ति और लोगों पर इसके प्रभाव में दृढ़ता से विश्वास करता हूं."


मेकर्स को दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार


जैकी भगनानी ने आगे कहा, "हम संगीत की सभी शैलियों के लिए एक मंच बनना चाहते हैं और 'वंदे मातरम' की रिलीज के साथ हम दर्शकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हमारी पूरी टीम, टाइगर और रेमो ने इस गाने को बनाने में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है."


टाइगर ने 2020 में की थी सिंगर के तौर पर शुरुआत


बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने 2020 में अपने एकल साउंडट्रैक 'अनबिलीवेबल' के साथ सिंगर के रूप में शुरुआत की थी. अब 'वंदे मातरम' गाना 14 अगस्त को रिलीज होने वाला है. फैंस उनके इस सॉन्ग के लिए अभी से काफी उत्साहित हो गए हैं.


ये भी पढ़ें- 'Bigg Boss OTT' को टक्कर देने अपना 'Bigg Boss' लाए आसिम रियाज, दिखाई पहली झलक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.