'Bigg Boss OTT' को टक्कर देने अपना 'Bigg Boss' लाए आसिम रियाज, दिखाई पहली झलक

आसिम रियाज को पहचान दिलवाने में 'बिग बॉस' में एक बड़ा हाथ रहा है. आज उन्हें एक से एक शानदार प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. इसी बीच अब आसिम अपना 'बिग बॉस' लेकर दर्शकों के सामने पेश हो रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2021, 11:44 PM IST
  • आसिम रियाज अब अपना 'बिग बॉस' लेकर पेश हो रहे हैं
  • आसिम के 'बिग बॉस' के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं
'Bigg Boss OTT' को टक्कर देने अपना 'Bigg Boss' लाए आसिम रियाज, दिखाई पहली झलक

नई दिल्ली: एक्टर और मॉडल आसिम रियाज (Asim Riaz) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. उनकी इस सफलता के लिए सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) को क्रेडिट देना गलत नहीं होगा. इसके बाद से ही आसिम एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रहे हैं. अब इसी सफलता के बीच आसिम रियाज अपने अगले प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में हैं.

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के साथ होगी लॉन्चिंग 

दरअसल, आसिम रियाज जल्द ही अपना 'बिग बॉस' लेकर दर्शकों के सामने पेश होने जा रहे हैं. वह इसे 8 अगस्त को लॉन्च करने वाले हैं और खास बात तो यह है कि इसी दिन से 'बिग बॉस ओटीटी' भी लॉन्च हो रहा है, जिसमें करण जौहर को होस्टिंग करते हुए देखा जाने वाला है.

जानिए क्या है आसिम के 'बिग बॉस' की सच्चाई

हालांकि, आसिम के 'बिग बॉस' को लेकर इससे पहले कि आप अपने दिमाग के घोडे़ दौड़ाए हम आपको बता दें कि एक्टर का इस शो को टक्कर देने का कोई इरादा नहीं है. दरअसल, वह तो अपना अगला म्यूजिक वीडियो लेकर आ रहे हैं, जिसे 'बिग बॉस' नाम दिया गया है. आसिम ने अब अपने इस वीडियो से अपना लुक भी दिखा दिया है.

दिलचस्प होगा गाना

इस पोस्टर में आसिम ऑल ओवर ब्लैक आउटफिट पहने दिख रहे हैं. उनका लुक यहां काफी बिंदास और डेयरिंग हैं, जिसे अब खूब पसंद भी किया जा रहा है.

आसिम के चाहने वाले उनके इस गाने की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह गाना आसिम की 'बिग बॉस' जर्नी पर आधारित होगा. दिलचस्प बात तो यह है कि गाने में आसिम को रैप करते हुए देखा जाएगा.

आसिम बने थे शो में रनर-अप

गौरतलब है कि आसिम रियाज को 'बिग बॉस 13' में देखा गया था. शो में उन्होंने दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था. हालांकि, वह इस शो के विजेता नहीं बन पाए. शो में आसिम रियाज फर्स्ट रनर-अप बने थे. वहीं, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने शो के विजेता बने थे. हालांकि, आसिम के चर्चे भी किसी विजेता से कम नहीं थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़