नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. जहां वह अपनी एक्टिंग का जादू घर-घर में चला चुकी हैं, वहीं, टीना ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी लोगों को मदहोश कर दिया है. आज फैंस उनकी झलक के लिए बेताब रहते हैं. टीना भी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Tina Dutta ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


टीना भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस को अपने नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में टीना की अदाओं पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को ब्लैक कलर की सीक्वेंस वाली ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ही कोट भी पहना हुआ है.


बेहद हॉट दिख रही हैं टीना


टीना ने अपने इस ग्लैमरस पलुक को ब्राउनिश स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने गले में टू-लेयर्ड सिल्वर चेन पहनी है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के ही हाई हील्स लॉन्ग बूट्स पहने हैं.



यहां एक्ट्रेस चेयर पर बैठकर इंटेंस पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं को देख मदहोश हो गए हैं.


लंबे वक्त से किसी शो में नहीं दिखीं टीना


गौरतलब है कि टीना पिछले काफी समय से किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनी हैं. पिछली बार वह 'बिग बॉस 14' में गेस्ट के तौर पर दिखी थीं. इसके बाद से टीना के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए मानुषी छिल्लर ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, कैमरे के सामने दिखाई बोल्ड अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.