नुसरत जहां ने दिखाईं दिलकश अदाएं, फोटोज देख आहें भरते रह गए फैंस

पहले निखिल जैन से तलाक की खबरें, फिर उनकी प्रेग्नेंसी अब नुसरत अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2021, 06:56 PM IST
  • नुसरत ने शेयर की हॉट फोटोज
  • कातिल अदाओं पर आया दिल
नुसरत जहां ने दिखाईं दिलकश अदाएं, फोटोज देख आहें भरते रह गए फैंस

नई दिल्ली: बंगाली सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) हमेशा ही किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. नुसरत आज जिस मुकाम पर हैं, वहां लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 

पहले निखिल जैन से तलाक की खबरें, फिर उनकी प्रेग्नेंसी अब नुसरत अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में वह नो मेकअप लुक में दिखाई दे रही हैं और बेहद हॉट लग रही हैं. मेकअप के नाम पर एक्ट्रेस ने आंखों में काजल और आईलाइनर लगाया हुआ है. 

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने फिर पार की सारी हदें, बोल्डनेस दिखाने के लिए अब पहनी ऐसी ड्रेस

नुसरत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने एक साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कहर ढा रही हैं. पहली फोटो में एक्ट्रेस का केवल हाथ नजर आ रहा है और वह कैमरे की तरफ देखकर किलर पोज दे रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में नुसरत ने खुद को शॉल से लपेट रखा है और वह दूसरी तरफ देखती नजर आ रही हैं. फोटोज शेयर करते हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा, 'Goodmorning folks'.

एक्ट्रेस पर बरसाया प्यार 

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स नुसरत की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं ने एक बार फिर से लोगों को मदहोश कर दिया है. इंस्टाग्राम पर नुसरत को लाखों लोग फॉलो करते हैं, जो इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस पर प्यार बरसा रहे हैं. तस्वीरों को अब तक लाखों यूजर्स लाइक कर चुके हैं.

ये भी पढे़ं- 'बधाई दो' और ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट टली, जानिए अब कितना करना होगा इंतजार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़