Vivian Dsena ने रमजान के पाक महीने में बदला था धर्म, बोले- नमाज अदा करने से मिलती है शांति

Vivian Dsena की जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. विवियन वहीं दूसरी ओर अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से छिपाकर रखना चाहते हैं. यहां तक की अपनी चार महीने की बेटी के बारे में विवियन ने किसी को भनक तक नहीं लगने दी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2023, 06:33 PM IST
  • विवियन डीसेना ने छिपाए कई राज
  • बदल दी अपनी सारी जिंदगी
Vivian Dsena ने रमजान के पाक महीने में बदला था धर्म, बोले- नमाज अदा करने से मिलती है शांति

नई दिल्ली: विवियन डीसेना लगातार खबरों में छआए हुए हैं. दरअसल विवियन अपने फैंस को एक के बाद एक दूसरा झटका दे रहे हैं. पिछले महीने लोगों को पता चला कि एक्टर ने तलाक के बाद दूसरी शादी भी कर ली है और वो भी एक मिस्त्र की महिला से. इसे बाद कुछ ही दिनों पहले पता चला कि उनकी एक बेटी भी है. अब खबर मिली है कि विवियन ने अपना धर्म क्रिश्चियन से मुस्लिम करवा लिया है.

एक्टर ने बताया शादीशुदा हूं

विवियन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सारे खुलासे किए और बताया कि वो लंबे समय तक लोगों से ये सारी हकीकत क्यों छिपा रहे थे. एक्टर ने बताया कि वो शादीशुदा हैं और उनकी एक चार महीने की बच्ची भी है. साथ ही एक्टर ने ये सवाल भी किया कि किसी को उनकी शादी से क्या लेना है? इसमें क्या बड़ी बात है? मैं अपनी शादी और बेटी के बारे में बता देता लेकिन मैं लगातार एक सही समय का इंतजार कर रहा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivian Dsena (@viviandsena)

पत्नी ने किया था मना

विवियन का ये कहना है कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग-अलग रखना पसंद करते हैं. वो नहीं चाहते कि उनकी फैमिली लाइमलाइट में आए. यहां तक की विवियन की पत्नी नूरान भी यही चाहती थीं कि उनकी लाइफ लाइमलाइट से दूर रहे. विवियन ने सबसे ज्यादा शॉकिंग खबर बताई कहते हैं कि मेरी लाइफ बहुत नॉर्मल है मैं पैदा हुआ ईसाई परिवार में और अब इस्लाम कुबूल कर चुका हूं.

विवियन ने बदला धर्म

विवयन ने बताया कि उन्होंने रमजान के पाक महीने में इस्लाम कुबूल किया था. यहां तक कि वो रोज दिन में पांच बार नमाज अदा करते हैं. उन्हें नमाज पढ़ने से बहुत शांति मिलती है. विवियन चार साल पहले ही धर्म बदल लिया था. विवियन ने इंटरव्यू में लोगों से रिक्वेस्ट की कि वो बातें बनाना बंद करें और कयास लगाने पर भी लगाम कसें.

ये भी पढ़ें: मामा के घर पर रह रही थी ये उड़िया एक्ट्रेस, आलू के पराठे पर बहस के बाद कर लिया सुसाइड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़