बाहुबली एक्टर संग जुड़ चुका है तृषा कृष्णनन का नाम, जानिए आज तक एक्ट्रेस ने क्यों नहीं कि शादी?

Trisha Krishnan birthday: साउथ फिल्मों की मश्हूर अदाकारा तृषा कृष्णन आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. तृषा का नाम साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल है, साथ ही वह बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. एक्ट्रेस का नाम बाहुबली एक्टर के साथ भी जुड़ चुका है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 4, 2023, 07:27 AM IST
  • 40 की हुई तृषा कृष्णनन
  • साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में आ चुकी हैं नजर
 बाहुबली एक्टर संग जुड़ चुका है तृषा कृष्णनन का नाम, जानिए आज तक एक्ट्रेस ने क्यों नहीं कि शादी?

नई दिल्ली: Trisha Krishnan birthday: साउथ इंडियन फिल्मों अदाकारा तृषा कृष्णन हाल में ही रिलीज हुई ps 2 नजर आईं है. एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से साउथ इंडस्ट्री ही नहीं बॉलीवुड में भी जलवा बिखेरा है. तृषा का नाम साउथ सिनेमा की ऐसी एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने भारतीय सिनेमा के बड़े-बड़े एक्टर्स के साथ लीड रोल प्ले किया है. 4 मई को तृषा (Trisha Krishnan) अपना जन्मदिन मना रही हैं. तो चलिए एक्ट्रेस से जुड़ी कुछ खास बातें जानते हैं.

क्रिमिनल साइकॉलजी में बनाना था करियर

तृषा ने फिल्मी करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की थी. इंडस्ट्री में आने से पहले वह अपना करियर क्रिमिनल साइकॉलजी में बनाना चाहती थीं. उनकी पहली फिल्म साउथ की थी. फिल्मों में आने से पहले तृषा कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट का हिस्सा बन चुकी थीं. यहीं से उनके पास फिल्मों के ऑफर आने लगे. सबसे पहले वह फाल्गुनी पाठक के गाने 'मेरी चूनर उड़ उड़ जाए' में दिखीं, जो काफी सुपरहिट हुआ था. तृषा इस गाने में आयशा टाकिया की दोस्त के रूप में दिखीं थी.

राणा दग्गुबाती के साथ था रिश्ता

लव लाइफ की बात करें तो तृषा का पहला अफेयर मशहूर ऐक्टर विजय के साथ रहा था. उस समय विजय शादीशुदा थे. इसके बाद तृषा और बाहुबली फेम ऐक्टर भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती के रिलेशनशिप की खबरें आने मीडिया में जोर पकड़ने लगीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trish (@trishakrishnan)

हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया.

टूट चुकी है सगाई

साल 2015 की जनवरी में तृषा ने बिजनसमैन वरुण मनियन से सगाई हुई थी, लेकिन उसी साल मई में दोनों की सगाई टूट भी गई थी. इस सगाई के टूटने की वहज कभी सामने नहीं आई. फिलहाल, वह सिंगल हैं. तृषा अब तक कई साउथ फिल्मफेयर अवॉर्ड अपने नाम कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने एक नंदी अवॉर्ड और एक इंटरनैशनल साउथ फिल्म अवॉर्ड भी जीता है.  2004 में एक्ट्रेस का एक न्यूड शावर क्लिप लीक हुआ था.  हालांकि, बाद में ऐक्‍ट्रेस ने उसे 'बॉडी डबल' बताया. इस बात ने खूब कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट की थी.

ये भी पढ़ें- Dahaad Trailer Out: क्या सोनाक्षी सिन्हा सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी? देखिए दमदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़