TRP List: 'अनुपमां' का दबदबा कायम, जानिए टॉप 5 में किस सीरियल को मिली जगह

इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट भी अब सामने आ गई है. इस बार भी 'अनुपमा' पहले नंबर पर कायम है. जानिए इस सप्ताह टॉप 5 में किसे मिली जगह.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2021, 08:21 PM IST
  • टीआरपी लिस्ट से बाहर हुआ 'सुपर डांसर 4'
  • टॉप पांच में इस सीरियल का दबदबा कायम
TRP List: 'अनुपमां' का दबदबा कायम, जानिए टॉप 5 में किस सीरियल को मिली जगह

नई दिल्ली: हर सप्ताह की तरह इस बार भी ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी बार्क (BARC) ने अपने 28वें सप्ताह की भी टीआरपी लिस्ट (TRP List) जारी कर दी है. इसी लिस्ट के आधार पर यह पता चल पाता है कि कौन सा शो अपने ट्रैक पर है और किस की कहानी दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है. तो चलिए जानते हैं कि इस बार किस शो ने मारी बाजी मारी है.

28वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट आई सामने

टीवी शोज को जनता द्वारा कितना प्यार मिल रहा है, ये हर हफ्ते आने वाली टीआरपी (TRP) रिपोर्ट बताती है. जहां एक ओर मेकर्स को टीआरपी का बेसब्री से इंतजार रहता है, वहीं दूसरी ओर दर्शक भी टीआरपी लिस्ट देखने के लिए बेताब रहते हैं औ जानना चाहते हैं कि उनका लोकप्रिय शो किस नंबर पर रहा.

'अनुपमा' (Anupamaa)

इस बार फिर से TRP लिस्ट में  'अनुपमा' (Anupamaa) ने बाजी मार ली है. इस बार भी पहले नंबर पर 'अनुपमा' का दबदबा कायम है. इस शो ने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों में ऐसी जगह बनाई है कि जिसे ज्यादा वक्त तक कोई दूसरा शो हिला नहीं पा रहा है.

अनुपमां को इन दिनों अपने जबरदस्त ट्रैक के चलते दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. फिलहाल अनुपमा, काव्या और वनराज की तिकड़ी दर्शकों का जमकर मनोरंजन कर रही है. 

ये भी पढ़ें- सलमान खान और कटरीना कैफ फिर करेंगे जासूसी, शुरू की तैयारी

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

कई हफ्तों से अनुपमां की तरह गुम है किसी के प्यार में शो ने भी दूसरे स्थान पर अपना कब्जा जमाया हुआ है. स शो ने भी दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इतना ही नहीं, 1-2 सप्ताह तक तो यह शो टीआरपी की लिस्ट में पहले स्थान पर पहुंच गया था.

हालांकि, अब काफी समय से यह दूसरे नंबर पर कायम है. मेकर्स इस शो को हिट करवाने के लिए कई ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. शो में साई और विराट की जुगलबंदी फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

'इमली' (Imlie)

स्टार प्लस का सुपरहिट शो 'इमली' (Imlie) कई सप्ताह से तीसरे स्थान पर कायम है. इमली की कहानी दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है.  इस शो में इमली और आदित्य के बीच दिखाई जा रही केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है. 

'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12)

काफी समय से विवादों  में घिरे रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) को टीआरपी में चौथा स्थान मिला है. शो से आशीष कुलकर्णी के निकलने के बाद से इसे एक बार फिर ट्रोल किया गया, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस दर्शकों को कायल कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Raj Kundra Porn Video Case: शर्लिन का बड़ा बयान, 'इस मसले को सबसे पहले मैंने सामने रखा'

'ये हैं चाहते' (Yeh Hai Chahatein)

काफी लंबे समय बाद शो 'ये हैं चाहते' ने टीआरपी लिस्ट में अपने लिए जगह बनाई है. शो में प्रिशा और रुद्र के तलाक के बाद वाले ट्रैक को दिखाया जा रहा है. इसके अलावा शो में कई नए चेहरों की भी एंट्री हुई है. से में इस बार ये शो टीआरपी लिस्ट में पांचवे स्थान पर खुद को बनाए रखने में कामयाब रहा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़