TRP List This Week: छोटे पर्दे पर टेलीकास्ट होने वाले सीरियल्स के अपने फैंस होते हैं. वहीं मेकर्स भी दर्शकों को अटरेक्ट करने के लिए कुछ न कुछ ट्विस्ट और टर्न शो में लाते रहते हैं. एक ओर जहां दर्शक इन शोज को हर दिन अपना वक्त देते हैं, तो दूसरी ओर मेकर्स भी अपने व्यूअर्स को एंटरटेन करने की पूरी कोशिश करते हैं और दर्शक किसे कितना प्यार दे रहे हैं इस बात का पता टीआरपी से चलता है. हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की टीआरपी  लिस्ट सामने आ चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 


सब टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक ऐसा शो है, जो बीते कई सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है और हमेशा ही टॉप 5 में रहता है.



जेठालाल और गोकुलधाम के बाकी लोग दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. ऑरमैक्स की टीआरपी लिस्ट में इस बार शो नंबर वन पर है.


अनुपमा


हमेशा नवंर वन रहने वाला स्टार प्लस का शो अनुपमा को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिलता है. शो हमेशा नंबर 1 पर रहता है, पर शायद इस बार अनुपमा के दर्शकों को शो का ट्रेक ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है.



टीआरपी लिस्ट में इस बार ये शो दूसरे नंबर पर है.


कौन बनेगा करोड़पति 14 


कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. एक ओर जहां अमिताभ बच्चन शो में सिनेमा और अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से साझा करते हैं, तो दूसरी ओर दर्शकों का ज्ञान और कंटेस्टेंट्स को पैसा जीतने को मिलता है.



वहीं बीच-बीच में बॉलीवुड सितारे भी शो में शिरकत करते हैं. ये शो इस बार तीसरे नंबर पर है.


इंडियन आइडल 13


चौथे नंबर पर इस बार इंडियन आइडल का 13वां सीजन है, जो लगातार दर्शकों का प्यार बटोर रहा है. कंटेस्टेंट्स अपनी आवाज से दर्शकों के दिलों को छू जाते हैं और फैन्स का प्यार जीत रहे हैं.



शो की टीआरपी में दिनों दिन उछाल देखने को मिल रहा है.


द कपिल शर्मा शो 


कपिल शर्मा और उनकी टीम दर्शकों का लंबे वक्त से मनोरंजन कर रही है. द कपिल शर्मा शो में कपिल और उनकी टीम जोरदार कॉमेडी दर्शकों को खूब गुदगुदाती है.



टीआरपी लिस्ट में शो इस बार 5वें नंबर पर है.
 
गुम है किसी प्यार में 


स्टार प्लस का टीवी शो 'गुम है किसी प्यार में' उम्मीद के मुताबिक दर्शकों का मनोरंजन नहीं कर पा रहा है. कुछ वक्त में शो की व्यूअरशिप में लगातार कमी आ रही हैं.



हालांकि फिर भी उम्मीद है कि शो जल्दी ही टॉप 5 में फिर से वापसी करेगा. 
 
ये रिश्ता क्या कहलाता है 


स्टार प्लस का फेमस टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है लिस्ट में 7वें नंबर पर है. दर्शक इसे पसंद तो कर रहे हैं, लेकिन लिस्ट में ये नीचे है. दर्शकों को उम्मीद है कि मेकर्स जरूर कोई न कोई ऐसा ट्विस्ट लाएंगे,



जिससे व्यूअर्स एक बार फिर इससे पूरी तरह से जुड़ जाएंगे.


ये भी पढ़ें- Bday Special: जब पूनम सिन्हा ने रीना रॉय को बताया था शत्रुघ्न सिन्हा की बहन, टूटने की कगार पर थी शादी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.