TRP List week 31: 'अनुपमा' ने फिर किया पहले पायदान पर राज, इन शोज के बीच दिखी भिड़ंत

TRP List week 31: इस सप्ताह की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस बार भी 'अनुपमा' का जलवा बरकरार है, लेकिन कई शोज ने काफी हैरान भी कर दिया है. चलिए देखते हैं बाकी सभी शोज का हाल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2022, 03:05 PM IST
  • 31वें सप्ताह भी 'अनुपमा' का जादू चला
  • 'इमली' के साथ कई शोज की हुई भिड़ंत
TRP List week 31: 'अनुपमा' ने फिर किया पहले पायदान पर राज, इन शोज के बीच दिखी भिड़ंत

नई दिल्ली: TRP List week 31: बार्क इंडिया की ओर से इस साल के 31 सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी हो चुकी है. इसी के साथ उन शोज का भी खुलासा हो गया है, जिन्होंने दर्शकों को अपने साथ बांधे रखा हुआ है. इस टीआरपी चार्ट के लिए जहां एक ओर शो के फैंस काफी उत्साहित रहते हैं, वहीं, मेकर्स के लिए भी ये काफी अहम मानी जाती है. इसी ते जरिए पता लगाया जाता है कि कौन सा शो दर्शकों के बीच कितना कमाल दिखा पा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कि इस सप्ताह इन शोज का जादू चला.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली ने 'अनुपमा' के रूप में दर्शकों पर ऐसा अपना जादू चलाया कि ये खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शुरुआत से ही टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज ये शो इस सप्ताह भी अपनी जगह पर बरकरार है. इस शो के हर ट्रैक को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. इस सप्ताह शो को 3.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स हासिल हुए हैं.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

नील भट्ट के लीड रोल वाला ये शो भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करता आ रहा है. हालांकि, पिछले कुछ सप्ताह से इसका क्रेज कम होने लगा था, लेकिन अब एक बार फिर ये अपने चाहने को वालों को अपने साथ जोड़ने में कामयाब हो गया है. इस सप्ताह 'गुम है किसी के प्यार में' एक लंबी छलांग लेकर फिर से दूसरे पायदान पर आ गया है. इस सप्ताह शो को 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स मिले हैं.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी का ये शोज पिछले सप्ताह दूसरे पायदान पर पहुंच गया था, लेकिन इस बार ये एक सीढ़ी नीचे गिरकर तीसरे स्थाव पर आ गया है. हालांकि, शो दर्शकों को अब एंटरटेन कर रहा है. इस बार शो को 2.3 मिलियन व्यूअरशिप हासिल हो पाए हैं.

खतरों के खिलाड़ी 12, बन्नी चाऊ होम डिलीवरी, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कुंडली भाग्य (KKK12/ BCHD/ Imlie/ YRKKH/ Kundali Bhagya)

रोहित शेट्टी का शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' जबसे टेलीकास्ट हुआ है, तभी से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. पिछले 4 हफ्तों से लगातार ये टॉप 5 में कब्जा जमाए हुए हैं. हालांकि, इस बार शो की टीआरपी थोड़ी गिरती हुई दिखी. 2.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन्स के साथ यह चौथे पायदान पर आ गया है. इस सप्ताह चौथे पर काफी घमासान देखने को मिल रहा है. कई अन्य शोज ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी है.

रविवार विद स्टार परिवार, कुमकुम भाग्य (Ravivaar with Star Parivaar/ Kumkum Bhagya)

पिछले सप्ताह की तरह इस बार भी 'कुमकुम भाग्य' 5वें स्थान पर है. हालांकि, इस सप्ताह 'रविवार विद स्टार परिवार' ने इसे कड़ी टक्कर देते हुए 5वें पायदान पर कब्जा जमा लिया है. ऐसे में अगर 'कुमकुम भाग्य' को टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में रहना है तो मेकर्स को अपने ट्रैक में और मेहनत करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- Raju Shrivastav health update: हालत में दिखा थोड़ा सुधार, ट्यूब के जरिए दिया जा रहा है दूध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़