टीवी एक्ट्रेस सुचंद्र दासगुप्ता का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई मौत

Suchandra Dasgupta Passed Away: बंगाली टीवी सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस  सुचंद्र दासगुप्ता को सड़क हादसे में निधन हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2023, 04:43 PM IST
  • टीवी की लोक्रप्रिय एक्ट्रेस का निधन
  • अभिनेत्री का सड़क हादसे में निधन
टीवी एक्ट्रेस सुचंद्र दासगुप्ता का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई मौत

नई दिल्ली Suchandra Dasgupta Passed Away: बंगाली टेलीविजन सीरियल सर्किट में एक लोकप्रिय चेहरा सुचंद्र दासगुप्ता का शनिवार रात कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके बारानगर में एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया.

सड़क हादसे में हुआ निधन
वह शूटिंग समाप्त कर मोटरसाइकिल से घर लौट रही थी, जब वह एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई. एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने विरोध किया और सड़क पर ट्रक ड्राइवर के अनियंत्रित ड्राइविंग को नियंत्रित करने में पुलिस की लापरवाही का आरोप लगाया.

बंगाली टीवी सीरियल की हैं सुपरहिट एक्ट्रेस 
बाद में स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया.दासगुप्ता लोकप्रिय बंगाली टेलीविजन धारावाहिक गौरी एलो (देयर कम्स गौरी) में अपने अभिनय के लिए काफी लोकप्रिय हुई. 

अचानक हुई मौत 
अभिनेत्री के अचानक और असामयिक निधन से पूरा बंगाली टेलीविजन धारावाहिक सर्किट सदमे में है. एक अभिनेत्री के रूप में लोकप्रिय होने के अलावा, वह अपने हंसमुख व्यवहार के लिए भी जानी जाती थी.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: जब काका को छोड़कर चली गई थीं पत्नी, कुछ ऐसी थी राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की लव-हेट स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़