'भाभी जी घर पर हैं' फेम फिरोज खान का निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर हुए थे मशहूर

TV actor Firoz Khan Passes away: टीवी के चर्चित शो भाभी जी घर पर हैं से एक दुखद खबर सामने आ रही है. सीरियल में नजर आने वाले एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया है. फिरोज खान ने अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर काफी फेम हासिल किया था.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 23, 2024, 03:14 PM IST
    • टीवी सीरियल में नजर आने वाले फिरोज खान का निधन
    • अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर हुए थे मशहूर
'भाभी जी घर पर हैं' फेम फिरोज खान का निधन, अमिताभ बच्चन के डुप्लीकेट बनकर हुए थे मशहूर

नई दिल्ली: TV actor Firoz Khan Passes away: टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है जिसे सुन आपको भी सदमा लग सकता है. ‘भाबीजी घर पर हैं!’ फेम और अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाले एक्टर फिरोज खान का निधन हो गया है. फिरोज खान ना सिर्फ अपने काम के लिए जाने जाते थे बल्कि उन्हें बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की तरह दिखने वाला यानी बिग बी का डुप्लीकेट भी कहा जाता था.

शुभचिंतक दे रहे श्रद्धांजलि 

फिरोज ने अमिताभ बच्चन की मिमिक्री और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी. फैंस उनकी एक्टिंग के दिवाने थे और उन्हें उनका ये टेलेंट काफी पसंद था. अचानक उनके निधन की खबर से फैंस और साथ काम करने वाले को-एक्टर्स को बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर सभी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बता दें कि फिरोज खान ने अपने करियर में कई टीवी शोज में काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर के निधन की वजह दिल दौरा बताई जा रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FIROZ KHAN (@ifirozkhanofficial)

कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’

इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाया है. हालांकि फिरोज में हमेशा कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ से पहचाना जाता है. इस शो के अलावा फिरोज को ‘जीजा जी छत पर हैं’, ‘साहब बीबी और बॉस’, ‘हप्पू की उल्टन पल्टन’ और ‘शक्तिमान’ जैसे शो के लिए भी पहचाना जाता है. इतना ही नहीं बल्कि फिरोज को सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने ‘थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे’ सहित कई फिल्मों में उनके काम के लिए भी सराहा गया है.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट के गाने को मिली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान, The Academy ने दिया खास तोहफा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़