Katha ankahee Show: सोनी टीवी पर जल्द दस्तक देगा 'कथा', जानें कब और किस समय होगा टेलीकास्ट

Katha ankahee Show: सोनी टीवी पर अदिति शर्मा (Aditi Sharma) और अदनान खान (Adnan Khan) का नया शो जल्द ही दस्तक देने वाला है. शो की टाइमिंग और रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 20, 2022, 12:28 PM IST
  • सोनी टीवी पर शुरू होने जा रहा है 'कथा अनकही'
  • दिसंबर के पहले सप्ताह से शो देगा दस्तक
Katha ankahee Show: सोनी टीवी पर जल्द दस्तक देगा 'कथा', जानें कब और किस समय होगा टेलीकास्ट

Katha ankahee Show: टीवी की दुनिया में इन दिनों कई टीवी शोज को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.  ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) , राधा मोहन (Radha Mohan), गुम है किसी के प्यार में जैसे शोज टीआरपी में अपना दम दिखाते रहते हैं.  अब इस बीच सोनी टीवी अपना एक नया शो ला रहा है. शो का प्रोमो पहले ही रिलीज किया जा चुका था. अब शो की टाइमिंग और रिलीज डेट भी फैंस को बता दी गई है.

प्रोमो फैंस को आया पसंद

सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कथा अनकही का प्रोमो पहले ही रिलीज कर दिया था. शो का प्रोमो में लीड करैक्टर एक दूसरे कि नफरत और छुपे प्यार की कसमकस में उलझे नजर आ रहे हैं. शो को लेकर काफी बज बना हुआ है. फैंस को शो का प्रोमो काफी पसंद आया था. मेकर्स को अम्मीद है कि लोगों को शो भी पसंद आएगा.

इस दिन से शुरू होगा शो

इस शो में अदिति शर्मा और अदनान खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं. शो 5 दिसंबर से सोमवार से लेकर शुक्रवार तक रात 8:30 बजे टेलीकास्ट होगा. अपनी दिलचस्प कहानी और किरदारों के साथ यह शो आपके दिलों को छुएगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इनकी कहानी में है कसक नफरत की या कशिश प्यार की? 'कथा अनकही' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलीकास्ट होगा. 

टर्किश ड्रामा का है हिंदी रीमेक

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का नया शो 'कथा अनकही' सुपरहिट टर्किश ड्रामा '1001 नाइट्स' का हिंदी रीमेक है. बता दें कि टर्किश सीरीज '1001 नाइट्स' दुनिया भर में सराही गई है और जिसे 50 से ज्यादा देशों में बनाया जा चुका है. ऐसे में अब इसका हिंदी वर्जन आ रहा है, जिसे लेकर सभी लोग काफी एक्साइटिड हैं. अपनी दिलचस्प कहानी और किरदारों के साथ यह शो उसी तरह आपके दिलों के तार छेड़ देगा, जिस तरह इसने दुनियाभर में लाखों दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है. 

ये भी पढ़ें- विदेशों में 'आरआरआर' ने मचाई धूम, गवर्नर्स अवॉर्ड में पहुंचे एसएस राजामौली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़