मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल में 3-4 फिल्में करते हैं. इतने बीजी शेड्यूल के बावजूद भी अक्षय अपनी फैमिली के लिए समय निकाल लेते हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार (Akshay Kumar daughter Nitara) अकसर अपनी बेटी के साथ नजर आते हैं. एक्ट्रेस व लेखिका ट्विंकल खन्ना ने फार्दस डे पर सोशल मीडिया पर अपने पति, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी बेटी नितारा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है.


ट्विंकल (Akshay Kumar and Twinkle Khanna)ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की जिसमें नितारा पिता अक्षय के साथ खेल रही हैं. ट्विंकल ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा वह उसकी दीवार है.


ये भी पढ़ें-बचपन में बेहद क्यूट दिखते थे टाइगर श्रॉफ, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें.


वह उसे पकड़कर खड़ा होना सीखती है. वह उसकी दुनिया है. अक्षय उस दिन की प्रतीक्षा कर रहे है जब वह शीर्ष पर चढ़ेगी और अपने लिए एक दीवार बन जाएगी. हैशटैग हैप्पी फादर्स डे. इस बीच अक्षय कुमार ने भी अपने पिता, अपने बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ तस्वीरें साझा की. 


ये भी पढ़ें-बड़ी हो चुकी है सोनपरी की फ्रूटी, देखकर पहचान पाना मुश्किल.


अभिनेता ने लिखा मेरे पिता ने मुझे प्यार और ज्ञान का सागर दिया है. अगर मैं अपने बच्चों को कुछ बूंद भी दे पाया तो यहां मेरा सबसे अच्छा काम होगा. सभी को हैशटैग फार्दस डे की शुभकामनाएं.



वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar upcoming films) की कई सारी फिल्मों में नजर आने वाले हैं जिसमें रामसेतू, पृथ्वीराज, बेल बॉटम, बच्चन पांडे, अतरंगी रे और रक्षा बंधन में दिखेंगे. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.