Urfi Javed long hair style: उर्फी जावेद ने बिना किसी की परवाह किए एक बार फिर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी को ढंकने के लिए ना पत्थर ना शीशी ना गिट्टी बल्कि चोटी का इस्तेमाल किया है. लंबे घने वालों वाली चोटी को अपने शरीर पर लपेटकर उर्फी जावेद खूब इतराती दिखाई दीं.



उर्फी जावेद का अंदाज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी जावेद ने काले घने बालों की चोटी बनाई है. इस बार बिना कपड़ों के ही बालों के साथ अपने शरीर के खास हिस्सों को छिपाते हुए नजर आईं. उर्फी जावेद ने चोटी को अपने सीने से कसकर चिपकाया. वहीं बात करें बॉटम की वहां तो सिर्फ पैंटी ही पहनी. इसके अलावा शरीर पर कोई और चिथड़ा भी नहीं है.


कैप्शन देख उड़े होश


उर्फी जावेद ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि उन्हें जो भी दिखाई देता है वो उसे पसंद कर लेती हैं. फिलहाल इस वीडियो को देख कोई उन्हें रपैंजल बोल रहा है तो कोई रुबी डायन. कोई इतना भड़क रहा है कि उनकी बेशर्मी पर उनपर तंज कस रहा है. वहीं बार-बार उन्हें शर्म का पाठ भी पढ़ाया जा रहा है.



वीडियो ने खींचा ध्यान


उर्फी जावेद की एक वीडियो भी साथ में वायरल हो रही है जिसमें उर्फी कह रही हैं कि उन्हें कपड़ों से एलर्जी है. जब भी कपड़े पहनती हैं तो उन्हें परेशानी होती है इसलिए वो कपड़े नहीं पहनती हैं. यही वजह है कि उन्हें नंगा रहना पसंद है. फिलहाल वो अपनी इस वीडियो की वजह से भी काफी ट्रोल हो रही हैं.


ये भी पढ़ें- ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे शक्ति अरोड़ा! शो में आने वाला है 20 साल का लीप


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.