FIR पर बोलीं इंस्टाग्राम संसेशन उर्फी जावेद, 'प्रमोशन के लिए मेरे नाम...'

उर्फी जावेद (Urfi javed) ने अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पहली बार बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो अपने प्रमोशन और लोगों का ध्यान खींचने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल करते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 03:10 PM IST
  • लोगों के निशाने पर रहती हैं उर्फी
  • एफआइआर पर पहली बार बोलीं एक्ट्रेस
FIR पर बोलीं इंस्टाग्राम संसेशन उर्फी जावेद, 'प्रमोशन के लिए मेरे नाम...'

नई दिल्ली: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका अतरंगी अंदाज कई लोगों को पसंद आता है, तो कई लोगों को वह बिल्कुल नहीं भाती. फिलहाल उर्फी कानूनी मुसीबत में फंसी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी, जावेद के खिलाफ दिल्ली में एक शिकायत दर्ज की गई है. अक्टूबर में उनके म्यूजिक वीडियो ‘हाय हाय ये मजबूरी’ के रिलीज होने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई थी. अब पहली बार उर्फी ने इस मामले कुछ कहा है.

क्या बोली उर्फी

मीडिया ने जब उर्फी से एफआईआर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि- 'यह इतनी अजीब बात है, ये लोग मुझे बोलते हैं कि मुझे पब्लिसिटी चाहिए, और ये वही लोग हैं जो प्रमोशन और ध्यान पाने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं.' उर्फी ने आगे कहा कि "किसी  रेपिस्ट के ऊपर इतने एफआईआर नहीं हो रहे हैं. अफगानिस्तान या तालिबान नहीं है, क्या आप उस तरह जीना चाहते हैं? क्या आप नियंत्रित करना चाहते हैं कि महिलाओं को क्या पहनना चाहिए?

सुनील पाल भी साधा चुके निशाना

 हाल ही में कॉमेडियन सुनील पाल ने उनके कपड़ों को लेकर उन पर निशाना साधा था. उन्हें उर्फी को पागल कहा था. पाल ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्हें कहा कि ये उर्फी जावेद पगला गई है क्या.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मैं उस महिला को धन्यवाद देना चाहता हूं जिसने उर्फी के खिलाफ शिकायत की थी. मुझे लगता है कि उर्फी कुछ ऐसा करना चाहती हैं जिससे वह चर्चा में आ सकें. वह हमारे पवित्र मुस्लिम नाम के साथ खेल रही है, मुझे वह पसंद नहीं है.'

मोनोकिनी पहन पार्टी में पहुंची उर्फी 

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो फिर से अपने बोल्ड अवतार से फैंस को हैरान करती दिख रही हैं. इस वीडियो में उर्फी ने व्हाइट कलर की मोनोकिनी पहनी हुई है. देखने वाली बात ये है की उन्होंने इस मोनोकिनी के साथ एक जालीदार 'डायमंड' स्कर्ट पहनी हुई है. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- काजोल ने 'सलाम वेंकी' का नया पोस्ट किया शेयर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़