नई दिल्ली: Vadh Trailer: संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) के लीड रोल वाली फिल्म सस्पेंस से भरपूर फिल्म 'वध' (Vadh) का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक बार फिर से दोनों ही किरदारों का काफी दिलचस्प रोल देखने को मिल रहा है. वैसे, तो इन दोनों ही दिग्गज कलाकारों ने कई बेहतरीन कहानियां पर्दे पर पेश की हैं, इस बार दोनों के रोल्स ने ही होश उड़ा दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झकझोर कर रख देगा Vadh का ट्रेलर


2 मिनट 41 सेकंड के 'वध' के इस थ्रिलर ट्रेलर में कई ऐसे सीन्स देखने को मिल रहे हैं, जो झकझोर कर रख देंगे. बहुत कम ही फिल्मों के ट्रेलर ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते हुए बार-बार और ज्यादा देखने की इच्छा होती है. 'वध' का ट्रेलर कुछ ऐसा ही है. फिल्म का ट्रेलर हम सभी की उम्मीदों से कई गुना बेहतर साबित हुआ है, जो फिल्म के लिए भी उत्सुकता बढ़ा रहा है.


जबरदस्त है फिल्म का ट्रेलर


ट्रेलर देखा जा सकता है कि पंडित जी (संजय मिश्रा) एक पुलिस स्टेशन में कांस्टेबल के सामने बैठे हैं और उन्हें बता रहे हैं कि उन्होंने एक मर्डर किया है.



संजय बताते दिख रहे हैं कि उन्होंने एक शख्स को मारा फिर उसके आटे की चक्की में डालकर पीस दिया, जबकि कांस्टेबल को लगता है कि वह उसके साथ कोई मजाक कर रहे हैं.


अपना गुनहा खुद कुबूल करते हैं संज मिश्रा


कांस्टेबल के सामने कातिल खुद बैठकर अपना जुर्म कुबूल कर रहा है, लेकिन वह संजय मिश्रा को गिरफ्तार नहीं करता. वहीं, जब सच सामने आता है तो पुलिस और कातिल के बीच एक अजीब सा खेल शुरू हो जाता है. इसी दौरान ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ लोग संजय मिश्रा और उनके परिवार को बेहद परेशान कर रहे हैं.


फिल्म ने बढ़ाई उत्सुकता


अब ट्रेलर में ही ये बात भी साफ होती दिखने लगती है कि इस हत्या के बीच एक गंभीर वजह है. फिल्म में नीना गुप्ता को संजय मिश्रा की पत्नी के रोल में देखा जा रहा है. ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म अपने साथ बांधे रखने में सफल होगी. हर सीन को बहुत खूबसूरती के साथ बुना गया है.


इस दिन रिलीज होगी फिल्म


राजीव बर्नवाल और जसपाल सिंह संधू के सह-निर्देशन में बनी फिल्म 'वध' को फिल्मकार लव रंजन ने प्रोड्यूस किया है, जो अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. यह फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें- OTT Release: ऑस्‍कर में एंट्री करने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' समेत ये बड़ी फिल्में ओटीटी पर हो रही हैं रिलीज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.