OTT Release: ऑस्‍कर में एंट्री करने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' समेत ये बड़ी फिल्में ओटीटी पर हो रही हैं रिलीज

OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म कई बिग बजट फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. अब घर बैठे बेहतरीन फिल्मों का परिवार के साथ आप लुफ्त उठा सकते हैं. यहां देखें पूरी लिस्ट.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2022, 03:44 PM IST
  • ओटीटी मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज
  • अमिताभ बच्चन से लेकर सनी देओल मचाएंगे धूम
OTT Release: ऑस्‍कर में एंट्री करने वाली फिल्म 'छेल्लो शो' समेत ये बड़ी फिल्में ओटीटी पर हो रही हैं रिलीज

नई दिल्ली: OTT Release: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाले हफ्ते दर्शकों को एंटरटेनमेंट का भरपूर डोज मिलने वाला है. अगर आपने सिनेमाघरों में फिल्मों को मिस कर दिया है, तो अब घर में बैठे-बैठे इन नई का ओटीटी पर लुफ्त उठा सकते हैं. आपके लिए मनोरंजन के कई नए ऑप्शन आने वाले हैं. ओटीटी पर ऑस्कर अवॉर्ड के लिए भारत की ऑफिशियल एंट्री फिल्म 'छेलो शो' और अमिताभ बच्चन-रशिमका मंदाना स्टार गुडबाय सहित कई और फिल्में स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट'- 25 नवंबर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

सनी देओल - पूजा भट्ट स्टारर 'चुप रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 25 नवंबर 2022 होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साइको थ्रिलर क्राइम फिल्म 'चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' में सनी का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा. फिल्म को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में प्रीमियर किया जाएगा. चुप ने बॉक्स-ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है. 

'द गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी हॉलिडे स्पेशल'- 25 नवंबर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म 'Guardians of the Galaxy Holiday Special'  25 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के राइटर और निर्देशन 'जेम्स गन' है. फिल्म में इस बार एक्टर Kevin Bacon की गेस्ट अपीरियंस भी देखने को मिलेगी.

'छेलो शो'- 25 नवंबर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आस्कर अवॉर्डस 2023 के लिए भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री करने वाली गुजराती फिल्म 'छेलो शो' 25 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. 'छेलो शो' ने ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए चुने जाने की रेस में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को पीछे छोड़ा था. फिल्म 'छेलो शो' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

'गुडबाय'- 2 दिसंबर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म गुडबाय नेटफ्लिक्स पर 2 दिसंबर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'यह सर्दी अब और भी बेहतर होने वाली है क्योंकि आने वाले 2 दिसंबर को 'गुडबाय' मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.'

ये भी पढ़ें- मनोज तिवारी ने फैंस को दी गुड न्यूज, पत्नी की गोदभराई का वीडियो किया शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़