'बवाल' के गाने 'तुम्हें कितना प्यार करते' का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, वरुण-जान्हवी कैमिस्ट्री ने जीता दिल

Bawaal: 'बवाल' के पहले गाना 'तुम्हें कितना प्यार करते' को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. इस बीच गाने का शानदार म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर दिया गया है , जिसमें वरुण धवन और जान्हवी कपूर के खूबसूरत रोमांस देखने को मिल रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 10, 2023, 04:33 PM IST
  • 'तुम्हें कितना प्यार करते' का म्यूजिक वीडियो रिलीज
  • एक दूसरे पर प्यार लुटाते दिखे वरुण-जान्हवी
'बवाल' के गाने 'तुम्हें कितना प्यार करते' का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज, वरुण-जान्हवी कैमिस्ट्री ने जीता दिल

नई दिल्ली:Bawaal: वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म 'बवाल' के दिल छू लेने वाले गीत 'तुम्हें कितना प्यार करते' का म्यूजिक वीडियो जारी हो चुका है. हाल ही में इसका ऑडियो वर्जन रिलीज किया गया था, जो दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रहा है. ऐसे में अब इस गाने का म्यूजिक वीडियो एक विजुअल ट्रीट के तौर पर सामने आया है, जो इंटेंस लव स्टोरी दिखाता है.

म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

इस म्यूजिक वीडियो में अजय (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) के बीच के खूबसूरत रोमांस को दिखाया गया है. गाने में दोनों एक दूरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.  मिथून द्वारा रचित, मनोज मुंतशिर के गीतों के साथ, अरिजीत सिंह की आवाज में 'तुम्हें कितना प्यार करते' चार्ट में टॉप पर जाने के लिए तैयार है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'बवाल' का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन के बैनर तले साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया गया है.  यह अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्काई पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित है. वहीं बहुप्रशंसित नितेश तिवारी ने फिल्म का डायरेक्शन किया हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म का प्रीमियर 21 जुलाई को भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होगा.

जान्हवी कपूर के साथ पहली बार दिखेंगे वरुण धवन

वरुण धवन फिल्म में पहली बार जान्हवी कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं. एक्टर ने कहा कि यह फिल्म सच्चाई से जुड़ी है, जो जिंदगी से जुड़ी आपकी इच्छाओं और असुरक्षाओं के सच को दिखाती है. वरुण धवन ने कहा कि वह किसी भी फिल्म को लेकर इतने आश्वस्त कभी नहीं रहे, जितना की 'बवाल' को लेकर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: 'लस्ट स्टोरी' के बाद Karan Johar संग विक्की कौशल फिर करेंगे काम, सिल्वर स्क्रीन पर बिखेरेंगे जलवा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़