क्यों 'तितली' में राहुल के किरदार के लिए राजी हुए वत्सल सेठ? किया वजह का खुलासा

स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लाया है एक अनोखी और पहले कभी न देखी गई प्रेम कहानी जिसका नाम है 'तितली'. यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यही प्यार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2023, 05:49 PM IST
  • वत्सल सेठ ने अपने रोल को लेकर किया खुलासा
  • इस वजह से वत्सल ने तितली सीरियल को बोला हां
क्यों 'तितली' में राहुल के किरदार के लिए राजी हुए वत्सल सेठ? किया वजह का खुलासा

नई दिल्ली: 'तितली' में नेहा सोलंकी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. तितली शो, तितली नाम की एक जोशीला और खुशमिजाज़ लड़की की प्रेम कहानी है, जिसे एक आदर्श आदमी की तलाश है. वह उसके साथ एक परियों जैसा जीवन जीने का सपना देख रही   है. लेकिन क्या उसका यह सपना हमेशा के लिए उसे खुशी देगा ?  तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट गर्व का किरदार अविनाश मिश्रा निभा रहे हैं.  स्टार प्लस ने हाल ही में तितली शो का प्रोमो रिलीज किया है.  

दर्शकों को तितली और गर्व की विशेषताओं में बदलाव देखने को मिलेगा. जैसा कि हमनें देखा कि गर्व और तितली एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन शादी के बाद अचानक तितली का जीवन बदल जाएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन का ड्रामा कैसे सामने आता है और क्या यह हमेशा के लिए खुशहाल होगा.

टीवी में करेंगे वापसी
वत्सल शेठ स्टारप्लस के शो 'तितली' के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी कर हैं. वत्सल राहुल की भूमिका निभाते नजर आएंगे. उनका किरदार राहुल, तितली का स्कूल सीनियर है जो दुबई में रहता है. राहुल को तितली से पहली नजर में प्यार हो जाता है.  राहुल का किरदार आकर्षक, मजाकिया और बेहद पारिवारिक है. लेकिन फिर भी एक गहरा राज है जिसे राहुल ने छुपा रखा है.

वत्सल ने बताया क्यों बने शो का हिस्सा 
वत्सल शेठ ने इस शो को चुनने का कारण बताते हुए कहा, "कई ऐसे कारण हैं जिसके लिए मैंने हामी भरी. मेकर्स और चैनल चाहते थे कि मैं यह शो करूं, हालांकि मेरी भी कुछ प्रतिबद्धताएं थीं, राहुल का किरदार ठीक वैसा है जिसे में निभाना चाहता था.  तितली शो को लेकर काफी उत्साहित हूं और इसका हिस्सा बनकर खुश हूं. स्टारप्लस के साथ मेरा जुड़ाव हमेशा खास रहा है. एक अभिनेता के रूप में मैं हमेशा कुछ रोमांचक और चुनौतीपूर्ण करना चाहता हूं. मैं पहली बार इस तरह का किरदार निभा रहा हूं. एक चरित्र के रूप में राहुल कुछ ऐसा है जिसे वत्सल ने कभी चित्रित नहीं किया. 

जो बात इसे और खास बनाती है वह यह है कि यह शो एक ऐसे मुद्दे पर प्रकाश डालता है जो मेरे दिल के बहुत करीब है. यह 21वीं सदी है और यह दुख की बात है कि इतना आगे बढ़ने के बाद भी लोग एक-दूसरे का शोषण करने के नए-नए तरीके खोज रहे हैं. यह सिर्फ शारीरिक शोषण के बारे में नहीं है, यह भावनात्मक शोषण के बारे में भी है. भावनात्मक शोषण के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं, यह शो दर्शकों को इसके प्रति जागरूक करेगा. 'तितली' में काम करने का अनुभव अद्भुत था. काम करने के लिए स्टारप्लस सबसे अच्छे चैनलों में से एक है. यह एक मजेदार अनुभव रहा है. स्टारप्लस देश का सबसे मनोरंजक चैनल है."

तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया 

स्टार प्लस हमेशा से ही अपने दर्शकों को दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है.  यह कहना उचित होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और जैसे अत्यधिक आकर्षक शो के अद्भुत लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के ढेर से गुजरते हैं.  फालतू जो चरित्र सशक्तिकरण पर केंद्रित है. इस प्रकार के कंटेंट को इसके दर्शकों ने खूब सराहा है.  स्टारप्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना सुनिश्चित किया है. स्टारप्लस के शो में आकांक्षी महिला पात्रों के चित्रण को दर्शकों से व्यापक सराहना मिली है.  जिसने उन्हें देश के सभी महिलाओं के लिए एक ठोस रोल मॉडल बना दिया.

तितली के साथ, स्टार प्लस की योजना ऐसा ही करने और अपने दर्शकों के लिए कहानी कहने के साथ अनोखे तरीके से आगे बढ़ने की है. तितली का प्रसारण 6 जून से रात 11 बजे स्टारप्लस पर सोमवार से रविवार तक होगा.

इसे भी पढ़ें:  Sirf Ek Bandaa Kaafi Hai: OTT के बाद थिएटर्स में रिलीज हुई मनोज बाजपेयी की फिल्म, फैंस के लिए मेकर्स ने लिया ये फैसला 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़