Vetri Duraisamy: सतलुज किनारे मिला निर्देशक वेट्री दुरईसामी का शव, नौ दिन लंबा चला तलाशी अभियान

Vetri Duraisamy: हिमाचल प्रदेश घूमने गए वेट्री दुरईसामी का शव सतलुज किनारे बरामद हुआ है. बता दें की 9 दिन से वेट्री दुरईसामी की तालाशी के लिए अभियान चल रहा था.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 11:28 PM IST
    • नदी के पास मिला डायरेक्टर वेट्री दुरईसामी का शव
    • नौ दिन से चल रहा था डायरेक्टर के लिए तलाशी अभियान
Vetri Duraisamy: सतलुज किनारे मिला निर्देशक वेट्री दुरईसामी का शव, नौ दिन लंबा चला तलाशी अभियान

नई दिल्ली: Vetri Duraisamy: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. 9 दिन लंबे चले तलाशी अभियान में वेट्री दुरईसामी का शव सतलुज नदी के तट से बरामद किया गया है. डायरेक्टर की मौत की खबर से उनके घर में मातम का माहौल छाया हुआ है.

घायल दोस्त का चल रहा इलाज

बता दें कि 45 साल के निर्देशक दो लोगों के साथ यात्रा करने निकले थे. हादसे में एक को गंभीर चोटें आई हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, उनका शख्स दुर्घटनास्थल पर मृत पाया गया था. इससे पहले, दिवंगत निर्देशक के परिवार ने उनका पता लगाने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की थी. जानकारी के अनुसार वेट्री के 32 वर्षीय मित्र गोपीनाथ का इलाज इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है.

लोकेशन देखने के लिए शिमला गए थे निर्देशक

जानकारी के मुताबिक, वेट्री दुरईसामी फिल्म की लोकेशन देखने के हिमाचल गए थे. तभी वे लोकेशन देखते हुए किन्नौर पहुंचे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेनजिन को वाहन चलाते समय दिल का दौरा पड़ा, जिसके कारण उन्होंने चार पहिया वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया और कार पलट गई. निर्देशक और गोपीनाथ कथित तौर पर वेट्री की अगली फिल्म के लिए लोकेशन देखने के लिए शिमला में थे.

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शव

घटना के बाद चलाए जा रहे इस तलाशी अभियान में राज्य के कई अधिकारी शामिल बताए जा रहे हैं. तलाशी अभियान के लिए ड्रोन का भी इस्तेमाल किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक शव को बरामद करने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए शिमला के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि इसके बाद निर्देशक के शव को परिवार को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 3: 'मंजुलिका' के किरदार के साथ डराने आ रहीं ये एक्ट्रेस, खुद कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़