Bhool Bhulaiyaa 3: 'मंजुलिका' के किरदार के साथ डराने आ रहीं ये एक्ट्रेस, खुद कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

Bhool Bhulaiyaa 3 Vidya Balan: फिल्म 'भूल भुलैया 3' की चर्चा काफी लम्बे समय से हो रही है. फिल्म का ऐलान 2023 में हुआ था तब से फिल्म को लेकर कुछ न कुछ खबर सामने आती रही है. अब खुद कार्तिक आर्यन ने खुलासा कर दिया है कि फिल्म में मंजुलिका का किरदार कौन निभाएगा.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 12, 2024, 09:33 PM IST
    • भूल भुलैया 3 से फिर सबको डराने आ रहीं विद्या बालन
    • कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा
Bhool Bhulaiyaa 3: 'मंजुलिका' के किरदार के साथ डराने आ रहीं ये एक्ट्रेस, खुद कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Bhool Bhulaiyaa 3 Vidya Balan: बॉलीवुड की बहुचर्चित हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है. साल 2022 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 सुपरहिट हुई थी और साल 2023 में 'भूल भुलैया 3' की अनाउंसमेंट हो गई थी. अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शक कयास लगा रहे थे कि इस बार फिल्म में मंजुलिका का किरदार कौन निभाएगा. अब कार्तिक आर्यन ने फिल्म के तीसरे संसकरण की रिलीज डेट के बारे में बता दिया है. 

ये एक्ट्रेस बनेंगी फिल्म में मंजुलिका 

फिल्म भूल भुलैया 3 एक बार फिर दर्शकों को डराने और हंसाने आ रही है. इस फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन 'रूह बाबा' बनेंगे और डरावने केस को सॉल्व करते नजर आएंगे. फिल्म भूल भुलैया की रिलीज डेट से लेकर कास्ट तक चलिए आपको पूरी जानकारी देते हैं. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म भूल भुलैया 3 की अहम जानकारी फैंस के लिए शेयर की है. उन्होंने भूल भुलैया के पहले और दूसरे पार्ट का 'मेरे ढोलना सुन' गाना शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा, 'और ये हो रहा है...ओरिजनल मंजूलिका वापस आ रही है भूल भुलैया की दुनिया में, सुपर थ्रिल्ड स्वागत है आपका विद्या बालन. इस दिवाली भूल भुलैया 3 के पटाखे बजेंगे.'

जानें कब होगी रिलीज

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन की एंट्री के साथ-साथ फिल्म कब रिलीज हो रही है इसका भी खुलासा कर दिया है. ये फिल्म साल 2024 की दिवाली पर रिलीज होने जा रही है. इस दिवाली पर्दे पर कार्तिक आर्यन का जादू चलने वाला है. बीते दिनों फिल्म की शूटिंग को लेकरअपडेट सामने आया था. कहा गया था कि इसी साल मार्च के महीने से कार्तिक शूटिंग शुरू करेंगे. अब कार्तिक के साथ-साथ विद्या भी मार्च में फिल्म की शूटिंग कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- जापान में बर्फबारी के बीच साप्पोरो स्नो फेस्टिवल एन्जॉय करते नजर आए Junaid Khan और Sai Pallavi

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़