Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता लोखंडे पर विक्की जैन ने उठाया हाथ, घरवाले हुए हैरान!

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में विक्की और अंकिता का रिश्ता शुरू से चर्चा में बना हुआ है. लेकिन विक्की ने इस बार जो हरकत की उसकी वजह से फैंस और लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 23, 2023, 10:12 AM IST
  • विक्की ने अंकिता पर उठाया हाथ
  • सोशल मीडिया पर विक्की हुए ट्रोल
Bigg Boss 17: नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता लोखंडे पर विक्की जैन ने उठाया हाथ, घरवाले हुए हैरान!

नई दिल्ली: बिग बॉस 17 में हर समय कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है. अंकिता और विक्की जब से घर में आए हैं उनका रिश्ता चर्चा में रहा है. दोनों के बीच कई बार लड़ाइयां हुई हैं बात तलाक तक भी पहुंची है. लेकिन शुक्रवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख घरवालों और फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई. दरअसल विक्की ने अकिंता पर हाथ उठाया. 

विक्की ने उठाया अंकिता पर हाथ 

विक्की अभिषेक से बात कर रहे थे उसी दौरान अनुराग भी बीच में बोल रहा था. अंकिता भी बोल रही थी विक्की ने उन्हें चुप रहने के लिए कहा अंकिता ने कहा कि वह उनकी बात के बीच नहीं बोल रही है बल्कि अरुण से बात कर रही है. अंकिता के साथ बहस में विक्की जैन इतना गुस्सा हो जाते हैं कि वह उन पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन पिर वह कंबल झटकर वहां से चले जाते हैं. अंकिता विक्की का ये रूप देख शॉक रह जाती हैं. 

अभिषेक-अरुण ने मुद्दा उठाया 
विक्की जैन के इस बिहेवियर पर अंकिता चुप रह जाती है लेकिन अरुण और अभिषेक ने इस चीज को नोटिस किया और इसका मुद्दा भी उठाया, लेकिन अंकिता अपने पति का साइड लेते हुए कहा कि लोग विक्की को बदनाम कर रहे हैं. अंकिता विक्की को समझाती भी है. जब अभिषेक ने मुद्दा उठाया तो उन्होंने उनके पास्ट को लेकर जवाब दिया. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विक्की 
सोशल मीडिया पर विक्की को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.  इंटरनेट पर विक्की जैन के इस रवैये को पंसद नहीं किया जा रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब विक्की को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले भी विक्की कई बार अपनी हरकतों की वजह से ट्रोल हो चुके हैं. 

इसे भी पढ़ें:  Birthday Special: रवि दुबे और सरगुन मेहता की सीरियल के सेट पर हुई मुलाकात, बेहद फिल्मी है इनकी लव स्टोरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़