नई दिल्ली:Vicky Kaushal video: बॉलीवुड सेलेब्स अपने किरदारों के लिए कड़ी मेहनत करते हैं. 3 घंटे की फिल्म और किरदार में फिट बैठने के लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं. कई-कई महीनों तक डाइट पर रहते हैं. वह मीठे और बाहरी चीजों को चाहकर भी नहीं खा पाते हैं. विक्की कौशल भी पिछले काफी समय से डाइट पर हैं.  एक्टर ने फिल्म के लिए अपनी पसंदीदा डिश को छोड़ दिया है, लेकिन अब जब महीनों बाद अभिनेता ने इसका स्वाद चखा तो इमोशन और खुश हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्की ने लिए चाट के चटकारे



विक्की ने अपने इंस्टा स्टोरा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गोलगप्पे का स्वाद लेते दिख रहे हैं. एक्टर महीनों के बाद अपने फेवरेट जंक फूड का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में विक्की पानी पूरी खाते दिख रहे है. अभिनेता पहली बाइट में खोते नजर आए.  उन्होंने कैप्शन में लिखा-  'महीनों बाद चीट मील! पानी पुरी तो बनता ही था...रो दूंगा मैं आज. लव यू.'


'छावा' में दिखेगा दमदार किरदार


विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म 'छावा' को लेकर लाइम लाइट में बने हुए हैं. कुछ हफ्ते पहले अभिनेता ने छावा के शूटिंग शेड्यूल की तस्वीरें शेयर की थी. एक्टर ने बताया था कि महाराष्ट्र के वाई में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है.  यह एक एक्शन पीरियड फिल्म होने वाली है. इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर निर्देशित कर रहे हैं. एक्टर निर्देशक के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में काम कर चुके हैं. दिनेश विजान इस फिल्म के निर्माता हैं.


इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की कौशल


विक्की ने पिछली बार मेघना गुलजार की फिल्म 'सैम बहादुर' से खूब तारीफें लूटी थीं. वहीं वे शाहरुख खान, तापसी पन्नू  की फिल्म डंकी में नजर आए थे. जल्द ही वह कॉमेडी फिल्म बैड न्यूज में दिखेंगे, जिसका पोस्टर बीते दिनों सामने आया था.  इस मूवी में विक्की कौशल के साथ तृप्ति डिमरी और सिंगर एमी विर्क मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.


ये भी पढ़ें- Salman Khan के घर के बाहर दो शूटर्स ने चलाईं गोलियां, बढ़ाई गई सुरक्षा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.