'एनिमल' पर फिर विकास दिव्यकीर्ति ने जताया दुख, रणबीर कपूर के माता-पिता को लेकर कह दी ये बात

रणबीर कपूर की 'एनिमल' को दुनियाभर के दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. वहीं, बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े. हालांकि, विकास दिव्यकीर्ति को यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई. उन्होंने अब फिर इस फिल्म पर दुख जाहिर किया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 25, 2024, 04:37 PM IST
    • विकास दिव्यकीर्ति ने की 'एनिमल' पर बात
    • रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ की
'एनिमल' पर फिर विकास दिव्यकीर्ति ने जताया दुख, रणबीर कपूर के माता-पिता को लेकर कह दी ये बात

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' (Animal) को दुनियाभर के दर्शकों के बीच भरपूर प्यार मिला. फिल्म के कलाकारों की एक्टिंग से लेकर इसकी कहानी, म्यूजिक, डायरेक्टर तक हर चीज को बहुत पसंद किया गया है. संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी. फिल्म में दिखाए गए जबरदस्त एक्शन और ड्रामा ने लोगों को उम्मीद से ज्यादा एंटरटेनमेंट किया है. हालांकि, वहीं अब विकास दिव्यकीर्ति (Vikas Divyakirti) ने इस फिल्म पर दुख जताया है.

रणबीर कपूर को अच्छा एक्टर मानते हैं विकास दिव्यकीर्ति

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विकास दिव्यकीर्ति रणबीर की एक्टिंग को लेकर काफी तारीफें कीं, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने पर दुख जताया. उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों ने बात की है. सभी का मानना है कि रणबीर बहुत अच्छे कलाकार हैं. वह किसी भी किरदार के साथ न्याय करते हैं.'

रणबीर ने हमेशा किया खुद को साबित

उन्होंने आगे कहा कि रणबीर को बेशक नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहा जाता हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही कड़ी मेहनत के दम पर खुद को साबित कर दिखाया है, लेकिन उन्होंने 'एनिमल' फिल्म क्यों की ये अभी तक समझ नहीं आया. विकास दिव्यकीर्ति का कहना है, 'मुझे इस फिल्म को बनाए जाने को लेकर थोड़ा दुख है. उनके पिता एक अच्छे एक्टर थे और उनकी मां भी अच्छी अदाकारी थीं, लेकिन रणबीर उनसे भी आगे निकल गए हैं.'

पहले भी की 'एनिमल' की आलोचना

गौरतलब है कि विकास दिव्यकीर्ति इससे पहले नीलेश मिश्रा के शो में भी फिल्म 'एनिमल' की आलोचना कर चुके हैं. उन्होंने उस समय फिल्म के 'शू लिकिंग' वाले सीन पर आपत्ति जताई थी. उनका कहना था कि फिल्में आम लोगों को प्रभावित करती हैं और इस की वजह से कुछ लड़के अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ ऐसा ही बर्ताव करने की कोशिश करेंगे. विकास तब भी इस तरह की फिल्मों को वल्गर बताते हुए इस पर दुख जताया था.

ये भी पढ़ें- VIDEO: फ्लाइट में क्यों गुस्से से लाल हुईं सारा अली खान, आखिरकार सामने आ गई वजह!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़