नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम कप्‍तान विराट कोहली  (Virat Kohli) और उनकी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) कोरोना काल में देश के लोगों की मदद के लिए पहले फंड जुटाकर सभी का दिल जीता. एक बार फिर दोनों ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई इनका मुरीद हो गया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस कपल ने एक छोटे से बच्‍चे की जान बचाई है. अयांश गुप्‍ता नाम का बच्चा जो स्‍पाइनल मस्‍कुलर एट्रोफी नाम की दुर्लभ बीमारी से जूझ रहा था, उसकी मदद के लिए विराट-अनुष्का सामने आए. 


ये भी पढ़ें-एक्टर, क्रिकेटर से अफेयर के बाद अचानक से माधुरी ने कर ली थी डॉक्टर नेने से शादी.


अयांश के इलाज के लिए दुनिया की सबसे महंगी दवाई जोल्‍गेनस्‍मा की जरूरत थी,  जिसकी कीमत करीब 16 करोड़ रुपये है. बच्चे के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए उसके माता-पिता ने AyaanshFightsSMA नाम से एक ट्विटर अकाउंट बनाया था. जिसके जरिए वह लोगों से मदद की अपील कर रहे थे.



वहीं सोमवार को इस ट्विटर पेज के जरिए यह जानकारी साझा की गई कि विराट-अनुष्का ने किस तरह से उनकी मदद की. इतना ही नहीं ट्वीट कर बच्चे के माता-पिता ने इस कपल का शुक्रिया भी किया.


ये भी पढ़ें-विराट कोहली के नए लुक की तुलना हुई Money Heist के प्रोफेसर से, फैंस दे रहें जमकर रिएक्शन.


अकाउंट से ट्वीट कर बताया गया कि कैसे इस मुश्किल सफर का खूबसूरत अंत हुआ, यह हमने कभी नहीं सोचा था. हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि अयांश के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये का लक्ष्य पूरा हो चुका है.



इतना ही नहीं अयांश की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया था. जिसमें इमरान हाशमी, राजकुमार राव, सारा अली खान और अर्जुन कपूर का नाम शामिल है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.