विराट कोहली के नए लुक की तुलना हुई Money Heist के प्रोफेसर से, फैंस दे रहें जमकर रिएक्शन

विराट कोहली (Virat Kohli) का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस लुक की तुलना फैंस पॉपुलर वेब सीरीज Money Heist के प्रोफेसर  Alvaro Morte से कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2021, 11:12 AM IST
  • सोशल मीडिया पर छाया विराट कोहली का नया लुक
  • Money Heist के प्रोफेसर से फैंस कर रहे हैं तुलना
विराट कोहली के नए लुक की तुलना हुई Money Heist के प्रोफेसर से, फैंस दे रहें जमकर रिएक्शन

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने खेल के साथ ही अपने स्टाइल और लुक को भी लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. 

हाल ही में विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इतना ही नहीं इस लुक की तुलना फैंस पॉपुलर वेब सीरीज Money Heist के प्रोफेसर  Alvaro Morte से कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक को फेमस यूट्यूबर Carry Minati ने किया रोस्ट.

पीली टी-शर्ट में विराट की यह तस्वीर पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि विराट लंबे बाल और लंबी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं. हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोहली का यह लुक छाया हुआ है.

वहीं कुछ लोग अलग-अलग तरीके से मीम्स बनाकर भी विराट के इस लुक पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ तो इसे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (ICC World Test Championship FInal) से पहले का ट्रॉफी Heist लुक बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें-एक्टर, क्रिकेटर से अफेयर के बाद अचानक से माधुरी ने कर ली थी डॉक्टर नेने से शादी.

बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम आईसीसी WTC मुकाबला न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ 18 जून से खेलेगी.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़