एक्टर, क्रिकेटर से अफेयर के बाद अचानक से माधुरी ने कर ली थी डॉक्टर नेने से शादी

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) 90 की दशक की टॉप एक्ट्रेस थी. अपनी फिल्मों के अलावा अपने अफेयर की वजह से भी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरी लेकिन अचानक से डॉ नेने संग शादी कर माधुरी ने सबको चौंका दिया.

1 /5

90 के दशक की सबसे सफल एक्ट्रेस में शामिल माधुरी दीक्षित ने अचानक से शादी कर हर किसी को चौंका दिया था. टॉप की एक्ट्रेस माधुरी ने उस वक्त शादी की जब वह करियर के सबसे शीर्ष पर थी और शादी कर वह फिल्मों से दूर अमेरिका चली गई.  खैर, डॉक्टर नेने से पहले भी कुछ लोगों के साथ माधुरी का नाम जुड़ा जिसने खूब सुर्खियां भी बटोरी. 

2 /5

90 के दशक में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त टॉप की जोड़ी थी.  खुद माधुरी ने भी एक इंटरव्यू में संजय को बेस्ट को-स्टार बताया था. माधुरी और संजय ने एक साथ कई फिल्में की. दोनों का प्यार फिल्म साजन की शूट के समय परवान चढ़ा. इसी बीच 1993 मुंबई बम ब्लास्ट में संजय का नाम आ गया और माधुरी ने संजय से सारे रिश्ते तोड़ लिए. संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा और उनकी बहन ने उस समय दिए गए इंटरव्यू में माधुरी पर जमकर हमला किया था. उन्होंने संजय और रिया के तलाक की वजह भी माधुरी को बताया था.

3 /5

संजय दत्त के बाद माधुरी की जिंदगी में क्रिकेटर अजय जडेजा आए. अजय और माधुरी एक फोटोशूट के दौरान मिले थे, उस समय उनका करियर भी पीक पर था. कुछ खबरों की मानें तो माधुरी और अजय शादी की भी प्लानिंग कर रहे थे लेकिन साल 1999 में अजय जडेजा का नाम मैच फिक्सिंग में आ गया और उनका करियर खत्म हो गया. इसके बाद माधुरी भी अजय से अलग हो गई.

4 /5

साल 1999 में ही माधुरी अपने भाई से मिलने अमेरिका गई, जहां उनकी मुलाकात भाई के दोस्त डॉ श्रीराम नेने से हुई. महज तीन महीने डेटिंग के बाद ही माधुरी और डॉ नेने ने शादी का फैसला किया. अचानक से शादी कर माधुरी ने हर किसी को चौंका दिया. शादी के बाद भारत वापस आकर पहले तो माधुरी ने अपने सारे अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा किया और फिर फिल्मी दुनिया को छोड़ अमेरिका शिफ्ट हो गई.

5 /5

12 साल बाद माधुरी पूरे परिवार के साथ मुंबई लौट आईं और एक बार फिर से फिल्मों से जुड़ चुकी हैं. माधुरी और डॉ नेने के दो बेटे भी हैं. वहीं एक्ट्रेेस अकसर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ फोटो साझा करती रहती हैं.