विराट कोहली ने शेयर की वामिका और अनुष्का शर्मा संग फोटो, कहा भगवान को शुक्रिया!

विराट कोहली अपने पिरवार के साथ वक्त बिताने का कोई भी खास मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में वो वामिका और अनुष्का शर्मा के साथ समंदर किनारे वक्त बिताते नजर आए. तीनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 10:47 AM IST
  • विराट कोहली ने किया आभार व्यक्त
  • भगवान को कहा हर चीज के लिए शुक्रिया
विराट कोहली ने शेयर की वामिका और अनुष्का शर्मा संग फोटो, कहा भगवान को शुक्रिया!

Virat Kohli Post: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के चाहने वाले दुनियाभर में करोड़ो हैं. इन दिनों विराट कोहली दुनिया को शोर-शराबे से दूर अपनी प्यारी सी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं. अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ वेकेशन के दिनों को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

नन्ही गुड़िया का बर्थडे

विराट कोहली ने बेहद प्यारी सी तस्वीर शेयर ही है. तस्वीर में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली समंदर किनारे हैं. ऐसे में दोनों ने अपनी नन्ही गुड़िया को दोनों ओर से पकड़ा हुआ है. 11 जनवरी को नन्ही वामिका दो साल की हो जाएंगी. ऐसे में प्राउड फादर के तौर पर वो अपनी नन्ही परी के साथ समय बिता रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

रब्बा मेहर करीं

विराट कोहली ने इस तस्वीर के साथ पंजाबी में भगवान को आभार व्यक्त किया है. पावर कपल ने अपनी प्यारी बेटी का हाथ पकड़ा है और कैप्शन में लिखा है- रब्बा तूने मेरे ऊपर इतनी मेहरबानी की है कि मैं इससे ज्यादा तुझसे और क्या मांगू, बस तुम्हारा शुक्रिया अदा करता हूं.

सबसे ज्यादा फॉलोअर्स

विराट कोहली के इंस्टाग्राम पर 231 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं अनुष्का शर्मा के 61.8 मिलियन फॉलोअर्स. जहां विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के बाद अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. वहीं अनु्ष्का शर्मा भी अपनी 'चकदा एक्सप्रेस' को रैप अप कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई लगाएगी विनायक का पता, विराट की साजिश होगी फेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़