करोड़ों का घर खरीदने की वजह से रुहानिका धवन हुईं ट्रोल, मां पर लगाया बाल मजदूरी का आरोप

Ruhaanika Dhawan: सीरियल ये है मोहब्बतें फेम रूही यानी रुहानिका धवन ने हाल ही में माता-पिता के लिए महंगा घर खरीदा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रुही के माता-पिता को ताना मारते हुए एक्ट्रेस से बाल मजदूरी का आरोप लगाया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2023, 07:50 PM IST
  • आलीशान घर खरीदने पर ट्रोल हुईं रूही
  • मां पर लगा बाल मजदूरी का आरोप
करोड़ों का घर खरीदने की वजह से रुहानिका धवन हुईं ट्रोल, मां पर लगाया बाल मजदूरी का आरोप

नई दिल्ली:Ruhaanika Dhawan: टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें फेम रूही यानी रुहानिका धवन ने हाल ही में महंगा घर खरीदा है. महज 15 साल की उम्र में रुहानिका ने करोड़ों का घर खरीदकर को अपने माता-पिता को गिफ्ट किया है. कम उम्र में रुहानिका की सफलता देखकर लोगों ने जमकर रुहानिका की तारीफ की है. वहीं कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनकी मां को ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स एक्ट्रेस की मां को तंज कसते हुए एक्ट्रेस से बाल मजदूरी करने का आरोप लगाया है. 

रुहानिका ने आरोपों का किया खंडन 
रुहानिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनके माता-पिता पर बाल मजदूरी कराने का आरोप लग रहा है. रुहानिका ने आगे कहा कि मैं कमेंट्स पढ़ना पसंद नहीं करती हूं,मैं जनाती हूं अगर मैं ऐसा करूंगी तो मैं ही परेशान हो सकती हूं. मैं इसे बाल मजदूरी नहीं कहूंगी. पिछले चार से पांच साल में मुझे कोई भी प्रोजेक्ट नहीं मिला है. यूट्यूब पर वीडियो रिकॉर्ड करना मेरा शौक है. यह सब मैं अपनी इच्छा के अनुसार करती हूं मुझ पर किसी भी तरह का प्रेशर नहीं है.

रुहानिका की मां ने दिया जवाब 
बाल मजदूरी विवाद पर रुहानिका की मां ने कहा कि- मुझे नहीं लगता कि रुहानिका की सफलता से किसी को कोई दबाव लेना चाहिए. हमारे लिए यह चीज रातों-रात नहीं हुई है. इन सब चीजों में बहुत समय लगा है. रुहानिका की मां होने के नाते मैं ही बेटी के लिए सही फाइनेंशियल प्लान बनाया है. मैंने पैसों का निवेश किया ताकि हमें रिटर्न मिले. 

घर लेने में लगा लंबा समय 
रुहानिका ने बताया कि उन्हें घर खरीदने के लिए पैसे जमा करने में आठ साल लग गए है. एक्ट्रेस की मां ने कहा कि ऐसा नहीं है कि मेरी बेटी ने अचानक टीवी शो किया जिसके बाद पैसे मिले और हमने घर खरीद लिया. यह चीजे धीरे-धीरे हुई है. बाल मजदूरी वाले आरोप पर एक्ट्रेस की मां ने जवाब देते हुए कहा कि मैं इस तरह की बातों पर ध्यान नहीं देती हूं. मुझे इस तरह की बातों से परेशान नहीं होना है. 

इसे भी पढ़ें: सामंथा रूथ प्रभु के लुक्स का मजाक उड़ाना ट्रोलर को पड़ा भारी, एक्ट्रेस ने ऐसे लगाई लताड़ 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़