YRKKH 24 Sept Episode: अरमान-अभीरा की शादी में फूफा-सा ने खड़ी की नई मुश्किल, माधव ने बनाई अनोखी प्रथा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 September Episode Spoiler: आज के एपिसोड में उस समय हर किसी के चेहरे का रंग उड़ जाएगा जब पंडित जी बताएंगे कि अरमान-अभीरा की शादी का मुहूर्त निकल गया है. वहीं, फूफा-सा भी एक बार फिर से अपनी घटिया चाल से नई मुसीबत खड़ी कर देंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2024, 09:35 PM IST
    • अभीरा देगी डांस परफॉर्मेंस
    • पूरा परिवार हो जाएगा खुश
YRKKH 24 Sept Episode: अरमान-अभीरा की शादी में फूफा-सा ने खड़ी की नई मुश्किल, माधव ने बनाई अनोखी प्रथा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 24 September Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस समय अभीरा और अरमान की शादी का दिलचस्प ट्रैक दिखाया जा रहा है. मंगलवार के एपिसोड की शुरुआत होगी शादी के मंडप से, जहां पंडित जी कहेंगे कि अभीरा और अरमान की शादी का मुहूर्त निकल चुका है. इतना सुनते ही विद्या और दादी-सा के चेहरे पर खुशी आ जाएगी. वहीं, पूरा परिवार निराश हो जाएगा. हालांकि, अगले ही पल पंडित जी यह कहते हुए सबको खुश कर देंगे कि आधे घंटे के बाद एक और बहुत शुभ मुहूर्त है, जो 1000 सालों में एक बार आता है. इस बात को सुनकर फिर पूरा परिवार खुश हो जाएगा.

अभीरा देगी डांस परफॉर्मेंस

24 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि शुभ मुहूर्त की बात सुनकर अभीरा और अरमान टचअप लेने के लिए चले जाएंगे. इसके बाद अभीरा, अरमान के लिए एक खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस देगी, जिसे देख अरमान का चेहरा खिल उठेगा. फिर दोनों शादी की रस्में शुरू कर देंगे. बडे़ पापा आगे आकर अभीरा का कन्यादान करेंगे, उन्हें इस दौरान अभीरा में अक्षरा की झलक दिखेगी. वह इस दौरान काफी भावुक हो जाएंगे.

माधव बनाएगा नई रीत

बड़े पापा को इमोशनल होता देख, माधव एक अनोखी रस्म निभाएगा. वह सालों पुरानी प्रथा बदलते हुए अपने बेटे अरमान का भी दान करेगा. सब ठीक जा रहा होता, लेकिन तभी मनीषा को कुछ ऐसा दिखेगा कि वह परेशान हो जाएगी. दरअसल, वह मनोज और काजल को बताएगी कि मंगलसूत्र गायब है. ऐसे में तीनों मिलकर चुपचाप मंगलसूत्र ढूंढना शुरू कर देंगे.

फूफा-सा खड़ी करेंगे नई मुसीबत

इसी बीच फूफा-सा को एक कोने में गिर पड़ा मंगलसूत्र दिख जाएगा. हालांकि, वह किसी को इसके बारे में बताने की बजाय, इसे उठाकर अपनी जेब में रख लेंगे. अब आगे की कहानी में यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि बिना मंगलसूत्र अरमान और अभीरा की शादी कैसे होगी.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 24 Sept Spoiler: घटिया साजिश से सागर को फंसाएगा तोषू, अनुपमा के सामने आ जएगा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़